A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब सलमान खान ने बिग बॉस के स्टेज पर वाजिद खान को दिया अपना ब्लेज़र, देखिए वीडियो

जब सलमान खान ने बिग बॉस के स्टेज पर वाजिद खान को दिया अपना ब्लेज़र, देखिए वीडियो

वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में है। साजिद-वाजिद की जोड़ी सलमान खान की पसंदीदा म्यूजिक जोड़ी रही है।

sajid wajid salman- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA जब सलमान खान ने बिग बॉस के स्टेज पर वाजिद खान को दिया अपना ब्लेज़र 

संगीतकार साजिद-वाजिद की जो़ड़ी हमेशा के लिए बिछड़ गई है। संगीतकार वाजिद खान का निधन हो गया है, उनके आकस्मिक निधन की खबर ने उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को गहरा झटका दिया है। किडनी की समस्या से जूझ रहे वाजिद खान का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ। वाजिद खान कोरोना पॉजिटिव भी थे। 
सुपरस्टार सलमान खान और वाजिद खान का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान और वाजिद का बॉन्ड दिख रहा है। वीडियो सलमान खान के शो बिग बॉस के सेट से है जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान वाजिद को अपना ब्लेज़र देते हुए दिख रहे हैं, क्योंकि यह ब्लेजर वाजिद की ड्रेस से मैच कर रहा था। यह वायरल वीडियो आपको भावुक कर देगा। वाजिद के भाई साजिद खान भी उनके साथ थे।

साजिद-वाजिद की मां भी हैं कोरोना पॉजटिव, सोनू निगम ने यूट्यूब लाइव में दी जानकारी

साजिद वाजिद सलमान खान के पसंदीदा संगीतकार रहे हैं, वाजिद सलमान खान के काफी क्लोज भी थे। साजिद-वाजिद ने सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से डेब्यू किया था, इसके बाद दबंग, वीर, पार्टनर और वॉन्टेड जैसी कई फिल्मों में म्यूजिक दिया था। लॉकडाउन में रिलीज हुए सलमान खान के गाने- प्यार करोना और भाई भाई का म्यूजिक भी साजिद वाजिद ने ही दिया था। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे में भी साजिद वाजिद का म्यूजिक सुनाई देगा।

अस्पताल में ही कोविड पॉजिटिव हो गए थे वाजिद खान, सोनू निगम ने यूट्यूब लाइव पर बताया

वाजिद के निधन की खबर की पुष्टि उनके दोस्तों सोनू निगम और सलीम मर्चेंट ने की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर खबर साझा की। वाजिद को दोपहर में मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

Watch: 'पार्टनर' से 'दबंग 2' तक, वाजिद खान ने इन बॉलीवुड फिल्मों के हिट गानों को दी थी अपनी आवाज

Latest Bollywood News