1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. साजिद-वाजिद की मां भी हैं कोरोना पॉजटिव, सोनू निगम ने यूट्यूब लाइव में दी जानकारी

साजिद-वाजिद की मां भी हैं कोरोना पॉजटिव, सोनू निगम ने यूट्यूब लाइव में दी जानकारी

किडनी की समस्या से जूझ रहे वाजिद खान कोरोना पॉजिटिव भी थे। अब सोनू निगम ने यूट्यूब लाइव के दौरान जानकारी दी कि साजिद-वाजिद की मां रजिया खान भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 02, 2020 0:56 IST
साजिद-वाजिद की मां भी हैं कोरोना पॉजटिव- India TV Hindi
Image Source : TWITTER साजिद-वाजिद की मां भी हैं कोरोना पॉजटिव

बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद हमेशा के लिए टूट गई। साजिद के भाई वाजिद खान का निधन हो गया। किडनी की समस्या से जूझ रहे वाजिद खान कोरोना पॉजिटिव भी थे। अब सोनू निगम ने यूट्यूब लाइव के दौरान जानकारी दी कि साजिद--वाजिद की मां रजिया खान भी कोरोना पॉजिटिव हैं।  

सोनू निगम ने लाइव के दौरान जानकारी दी कि वाजिद खान इलाज के दौरान ही कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, उनकी मां भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। वो मुंबई के चेम्बूर में मौजूद सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती हैं। इसी अस्पताल में वाजिद खान भी एडमिट थे। सोनू निगम ने बताया कि वाजिद अलग वार्ड में थे और मां अलग वार्ड में। दोनों एक दूसरे से मिल भी नहीं पाते थे। साजिद भी भाई वाजिद से नहीं मिल पाते थे।

साजिद-वाजिद की मां भी हैं कोरोना पॉजटिव

साजिद-वाजिद की मां भी हैं कोरोना पॉजटिव

अस्पताल में ही कोविड पॉजिटिव हो गए थे वाजिद खान, सोनू निगम ने यूट्यूब लाइव पर बताया

भाभी ने डोनेट की थी वाजिद को किडनी

सोनू निगम ने बताया कि वाजिद खान की डायबिटीज की वजह से दोनों किडनियां खराब हो गई थीं, जिसके बाद वाजिद की भाभी ने उन्हें एक किडनी डोनेट की थी।

Watch: 'पार्टनर' से 'दबंग 2' तक, वाजिद खान ने इन बॉलीवुड फिल्मों के हिट गानों को दी थी अपनी आवाज

वाजिद खान के अचानक चले जाने से बॉलीवुड को गहरा सदमा लगा है। सभी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपना दुख जाहिर किया है। अमिताभ, प्रियंका, सलमान, करण जौहर आदि सितारों ने वाजिद के जाने पर शोक जताया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X