A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब सुशांत ने अंकिता को टीवी पर सबके सामने किया था शादी के लिए प्रपोज, वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो

जब सुशांत ने अंकिता को टीवी पर सबके सामने किया था शादी के लिए प्रपोज, वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो

सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुशांत नेशनल टीवी पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को प्रपोज कर रहे हैं।

Sushant Singh Rajput Proposed To Ankita Lokhande- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का पुराना वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए एक महीने से ज्यादा हो चुका है, लेकिन फैंस अभी तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं। वो उनके पुराने वीडियो और फोटोज शेयर कर उन्हें याद करते हैं। सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुशांत नेशनल टीवी पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को प्रपोज कर रहे हैं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा भी वहां मौजूद थीं और दोनों के प्यार को देख वो भी इमोशनल हो गई थीं।

ये वीडियो उस दौरान का है, जब सुशांत और अंकिता ने एक रिएलिटी शो में हिस्सा लिया था। इसमें माधुरी दीक्षित, मलाइका अरोड़ा और रेमो डिसूजा जज थे और प्रियंका चोपड़ा बतौर गेस्ट  आई थीं। सुशांत ने मंच पर अंकिता को बुलाकर शादी के लिए प्रपोज किया। ये देखकर प्रियंका सहित बाकी सभी लोग बेहद खुश हो गए थे।

जानिए क्या हुआ जब सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी निकले थे पेरिस में घूमने

सुशांत के प्रपोजल के जवाब में अंकिता ने भी उन्हें आई लव यू कहा और शादी करने के लिए हां कहा था। इस पुराने वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और सुशांत को याद कर रहे हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म 'दिल बेचारा' का 'खुलके जीने का' गाना आज होगा रिलीज

अंकिता और सुशांत 'पवित्र रिश्ता' सीरियल में साथ नज़र आए थे, जहां दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आई। सुशांत की एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था। टीवी शोज के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। 

बता दें कि सुशांत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन ने सभी को झकझोर दिया था। 

Latest Bollywood News