A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिर क्यों रश्मि ने नंदीश संधु से लिया तलाक?

आखिर क्यों रश्मि ने नंदीश संधु से लिया तलाक?

'बिग बॉस 13' की प्रतिभागी रश्मि देसाई के पूर्व पति व 'सुपर 30' के अभिनेता नंदीश संधु ने क्रिसमस के दिन अपना जन्मदिन मनाया।

<p>आखिर क्यों रश्मि ने...- India TV Hindi Image Source : आखिर क्यों रश्मि ने नंदीश संधु से लिया तलाक?

मुंबई: 'बिग बॉस 13' की प्रतिभागी रश्मि देसाई के पूर्व पति व 'सुपर 30' के अभिनेता नंदीश संधु ने क्रिसमस के दिन अपना जन्मदिन मनाया। रश्मि और नंदीश की मुलाकात 'उतरन' के सेट पर हुई थी और 2012 में दोनों ने शादी कर ली, हालांकि शादी के चार साल बाद उनका रिश्ता टूट गया।

रश्मि का दावा था कि उनकी शादी टूटने की वजह नंदीश की कई सारी महिला मित्र थीं। वहीं नंदीश का कहना था कि वे रश्मि के अत्यधिक संवेदनशील व्यवहार से परेशान थे। जब दोनों की तलाक की खबर सामने आई थी, तब नंदीश की कई तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें वह कई लड़कियों के साथ नजर आए थे।

Image Source : आखिर क्यों रश्मि ने नंदीश संधु से लिया तलाक?

Image Source : आखिर क्यों रश्मि ने नंदीश संधु से लिया तलाक?

'दबंग 3' 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल, सलमान खान की लगातार 15वीं फिल्म ने लगाया शतक

अपने तलाक के बारे में रश्मि ने कहा, "अगर नंदीश ने हमारे रिश्ते को शत प्रतिशत दिया होता तो हमारे बीच कभी गलत नहीं होता। मुझे उसकी महिला दोस्तों से कोई दिक्कत नहीं थी। मैंने कभी उस पर शक नहीं किया। मैं अपने काम और यात्रा में व्यस्त थी। मुझे यह भी पता नहीं था कि वह किसी को डेट कर रहा था या नहीं। यहां तक कि अब भी अगर वो कर रहा है तो उसे इसका आनंद लेना चाहिए। मैं उसके मंगल भविष्य के लिए कामना करती हूं।"

दीपिका ने क्रिसमस पर शेयर की रणवीर संग तस्वीर, लिखा- क्रिसमस ट्री डेकोरेट करवाना हो तो संपर्क करें

Latest Bollywood News

Related Video