A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पीएम मोदी के किरदार के लिए विवेक ओबेरॉय ही क्यों? प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने किया खुलासा

पीएम मोदी के किरदार के लिए विवेक ओबेरॉय ही क्यों? प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने किया खुलासा

पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक में अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम का किरदार निभा रहे हैं।

पीएम मोदी बायोपिक- India TV Hindi पीएम मोदी बायोपिक

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' का फर्स्ट लुक रिलीज़ हो गया है। इस बायोपिक में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं। विवेक नरेंद्र मोदी के किरदार में काफी अच्छे लग रहें हैं। ये फिल्म ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही है। इससे पहले ओमंग 'सरबजीत' और 'मैरी कॉम' की बायोपिक भी बना चुके हैं।

 फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए विवेक ओबेरॉय को चुनना बेहतर समझा। दरअसल, प्रोड्यूसर संदीप को एक ऐसे अनुभवी एक्टर की  तलाश थी जो उनकी फिल्म को दो साल दे सके। 7 घंटे बैठकर मेकअप करना और पोस्टर्स के लिए 15 लुक टेस्ट देना किसी के लिए भी मुश्किल है, लेकिन विवेक इस सब पर खरे उतरें। इसके बाद उन्होंने कहा कि विवेक ने फिल्म को अपने 800 दिन देकर बहुत कुछ दे दिया है। 

पीएम मोदी बायोपिक

ये फिल्म वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है। बता दें, ये फिल्म 23 भाषाओं में रिलीज़ होगी। फिल्म की टैगलाइन है- 'देशभक्ति ही मेरी शक्ति है'। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस बायोपिक को देखने के लिए हर कोई उत्सुक हैा अब देखना ये होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से कितनी वाहवाही लूटती है।

पीएम मोदी बायोपिक

पीएम मोदी बायोपिक

यहां देखे बॉलीवुड की कुछ और खबरें...

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को चढ़ा फिट होने का चस्का, घर में ही खोल डाला जिम

Gully Boy Trailer: 'गली ब्वॉय' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणवीर सिंह बने हैं सड़कछाप रैपर

Latest Bollywood News