A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पॉलिटिकल फैमिली से हैं सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा, क्या राजनीति में लेने वाले हैं एंट्री?

पॉलिटिकल फैमिली से हैं सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा, क्या राजनीति में लेने वाले हैं एंट्री?

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा फिल्म 'लवरात्रि' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। आयुष किसी फिल्मी परिवार से नहीं बल्कि पॉलिटिकल परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पापा अनिल शर्मा नेता हैं और उनके दादा सुखराम केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं। तो क्या अपने पा

Aayush Sharma, Salman Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Aayush Sharma, Salman Khan

नई दिल्ली: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा फिल्म 'लवरात्रि' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। आयुष किसी फिल्मी परिवार से नहीं बल्कि पॉलिटिकल परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पापा अनिल शर्मा नेता हैं और उनके दादा सुखराम केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं। तो क्या अपने पापा और दादाजी की तरह वह भी राजनीति में कदम रखेंगे?

इस सवाल के जवाब में आयुष ने कहा- "मेरा पालन-पोषण एक राजनीतिक घराने में हुआ है, फिर भी राजनीति मुझे कभी उत्साहित नहीं करती। मैं यह भी समझता हूं कि एक राजनेता की जिम्मेदारियां क्या हैं, मैं दिल्ली में पढ़ रहा था, मेरे पिता हिमाचल में थे, हम बमुश्किल ही मिल पाते थे।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे पता है कि राजनीति में होने के लिए आपको लोगों की सेवा करना आना चाहिए, मैं यह सब कर पाऊंगा, इस उम्र में तो बिल्कुल नहीं लगता। हां, यह जरूर है कि मैं राजनीतिक परिवेश में बड़ा हुआ हूं और खाने की मेज पर राजनीतिक चर्चा होती रहती थी।"

राजनीतिक जगत के लिए अपनी योजना पर उन्होंने कहा, "मैं राजनीतिक रूप से जागरूक हूं। मुझे पता है कि देश में क्या हो रहा है, लेकिन मैं अभी इसमें उतरने के लिए तैयार नहीं हूं .. यह जनता की सेवा करने की बात नहीं है और यह तब तक नहीं हो सकती जब आप पूरे दिल से नहीं कर रहे हो।"

उन्होंने कहा, "मैं यह नहीं कहूंगा कि कभी नहीं। शायद निकट भविष्य में, जब मुझे लगेगा कि मैं तैयार हूं या किसी की मदद कर सकता हूं, तो राजनीति में जा सकता हूं, लेकिन अभी नहीं।"

आपको बता दें कि 'लवरात्रि' 5 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में आयुष के साथ वरीना हुसैन हैं। यह वरीना की भी पहली फिल्म है।

Also Read:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स को नहीं मिला पा रहा डॉ हाथी का रिप्लेसमेंट, ये है वजह

अंगद बेदी ने रोमांटिक तस्वीर शेयर कर नेहा धूपिया को किया बर्थडे विश

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने मीशा का दूसरा बर्थडे किया सेलिब्रेट, देखें PHOTOS और VIDEOS

 

Latest Bollywood News