A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या नहीं होगी शिल्पा शेट्टी की बड़े पर्दे पर वापसी? OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है 'हंगामा 2'

क्या नहीं होगी शिल्पा शेट्टी की बड़े पर्दे पर वापसी? OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है 'हंगामा 2'

कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते सिनेमाघरों में ताले लगे हुए हैं। कई फिल्में इन दिनों सीधे ओटीटी पर रिलीज की जा रही हैं। 

Shilpa Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY क्या नहीं होगी शिल्पा शेट्टी की बड़े पर्दे पर वापसी?

कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते सिनेमाघरों में ताले लगे हुए हैं। कई फिल्में इन दिनों सीधे ओटीटी पर रिलीज की जा रही हैं। हाल ही में कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बीच परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म संदीप और पिंकी फरार को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था, मगर यह फिल्म फ्लॉप रही थी। अब इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर आज से स्ट्रीम किया जा रहा है। 

फिल्मों की रिलीज में हो रही देरी को लेकर फिल्म निर्माता काफी चिंतित हैं, ऐसा देखने को मिला है कि कई बड़े बैनर के निर्माता अपनी फिल्म में गुपचुप तरीके से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करते रहे हैं, और यह फिल्में रिलीज के बाद चर्चा में आ जाती हैं और ट्रेंड का हिस्सा हो जाती हैं। 
 
हाल ही में यशराज बैनर की तरफ से सरदार का ग्रैंडसन फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था।  इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें काफी चर्चाएं हो रही हैं।  

तूफान 'टाउ टे' ने बर्बाद किया अजय देवगन की फिल्म मैदान का सेट, 40 लोग मिल कर भी नहीं बचा पाए

कई सालों बाद रुपहले पर्दे पर वापसी करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का भी बड़े पर्दे पर वापसी करने का सपना शायद अधूरा रह सकता है, क्योंकि ऐसा बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी की आने वाली फिल्म हंगामा 2 को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जाएगा। गुरुवार को अजय देवगन की फिल्म मैदान को लेकर भी मेकर्स की तरफ से इस तरह की चर्चाओं की सुगबुगाहट देखने को मिली। 

कोरोनावायरस की दूसरी लहर में सिनेमाघर फिलहाल बंद हैं और मौजूदा हालात में रिलीज होने वाली फिल्म में अपनी रिलीज डेट की तरफ मुंह ताक रही हैं। इस दौरान कई फिल्मों की रिलीज की तारीख टाल दी गई है, जिसमें कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म थलाइवी भी शामिल है।  यह फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते इस फिल्म की रिलीज को फिलहाल टाल दिया गया है।  

रणवीर सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म 83 और रोहित शेट्टी की पुलिस फ्रेंचाइजी की फिल्म सूर्यवंशी पिछले साल से ही रिलीज होने की राह देख रही हैं, मगर सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज होने की फिलहाल आसार नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में क्या निर्माता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्मों को रिलीज करेंगे या फिर स्थिति के सामान्य होने का इंतजार करेंगे!

PHOTOS: कटरीना कैफ की ये इंस्टाग्राम तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे 'वाव'

Latest Bollywood News