A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के बाद 'LUDO' फिल्म अब टीवी पर करेगी दर्शकों का मनोरंजन

OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के बाद 'LUDO' फिल्म अब टीवी पर करेगी दर्शकों का मनोरंजन

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित यह फिल्म मस्ती भरी ट्विस्ट और टर्न्स से भरपूर है। अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा जैसे उम्दा कलाकारों से सजी मल्टी-स्टारर फिल्म के हर किरदार टीवी से चिपके रहने के लिए लोगों को मजबूर कर देंगे।

FILM LUDO - India TV Hindi Image Source : IMAGE SOURCE:FILE IMAGE फिल्म 'लूडो' का पोस्टर

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिली तारीफ के बाद मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर अनुराग बासु की फिल्म लूडो अब टीवी पर भी दर्शकों का मनोरंजन करन वाली है। इस फिल्म का 28 फरवरी को दोपहर 12 बजे वर्ल्ड टेलीविजन सोनी मैक्स पर किया जाएगा। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित यह फिल्म मस्ती भरी ट्विस्ट और टर्न्स से भरपूर है। अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा जैसे उम्दा कलाकारों से सजी मल्टी-स्टारर फिल्म के हर किरदार टीवी से चिपके रहने के लिए लोगों को मजबूर कर देंगे। 

कंगना रनौत अब इस वेंचर में लगा रही हैं पैसा, जानें-क्या है अभिनेत्री का नया बिजनेस प्लान?

लुडो में अनुराग बसु की वापसी हुई है। अपने शानदान निर्देशन के गुर से फिल्म की कहानी में खुद अनुराग बासु ने एक नरेटर का किरदार निभाया है और  कहानी को 'पाप और पुण्य' और 'दूसरे मौके' के साथ-साथ दिलचस्प ट्विस्ट देने की कोशिश की है। फिल्म के विज़ुअल डिज़ाइन, क्रैकिंग प्रजेंटेशन के साथ-साथ स्क्रिप्ट इतनी शानदार ढंग पेश की गई है, जिसे देखना फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए लाजमी हो जाता है। 

इस फिल्म का आइडिया अनुराग बासु के जेहन में कैसे आया? उन्होंने फिल्म के शीर्षक पर बात करते हुए एक मजेदार किस्सा साझा किया है। अनुराग ने कहा, "अपनी आखिरी फिल्म 'जग्गा जासूस' के सेट पर हम लूडो खेला करते थे, सिर्फ सेट पर ही नहीं बल्कि लॉन्ग ड्राइव के दौरान भी हम इसी खेल में खोए रहते थे। यह फिल्म भी चार अलग-अलग सफर के एक साथ आने की कहानी है, तो इस तरह से इसका नाम 'लूडो' पड़ा।"

इस फिल्म का विचार उन्हें कैसे आया? बासु इसके जवाब में कहते हैं, "'लूडो' के शुरू होने से पहले ही मेरे पास चार से पांच स्क्रिप्ट थे और इनमें से किसे लेकर आगे बढ़ना है, इस बारे में सोचना काफी मुश्किल हो रहा था। तानी (उनकी पत्नी) और (कम्पोजर) प्रीतम दा ने मुझे इस स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए प्रेरित किया और कुछ इस तरह से बात बनी।"

Latest Bollywood News