A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा खोल रही हैं भारतीय महिलाओं के लिए विदेशों के दरवाजे

प्रियंका चोपड़ा खोल रही हैं भारतीय महिलाओं के लिए विदेशों के दरवाजे

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ वक्त से अपने हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी से न सिर्फ देश में बल्कि दुनियाभर के लोगों को अपनी दीवाना बनाया है। अब अमेरिका में जन्मे गायक-गीतकार और मॉडल अमृत दासू ने....

Priyanka Chopra- India TV Hindi Priyanka Chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ वक्त से अपने हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी से न सिर्फ देश में बल्कि दुनियाभर के लोगों को अपनी दीवाना बनाया है। अब अमेरिका में जन्मे गायक-गीतकार और मॉडल अमृत दासू ने भी उनके साथ काम करने की इच्छा जताई है। अमृत का कहना है कि प्रियंका अन्य भारतीय महिलाओं के लिए पश्चिम के दरवाजे खोल रही हैं और वह उम्मीद करते हैं कि उनके काम के लिए उन्हें सराहना मिल रही है। भारतीय मूल के सिंगर और गीतकार ने कहा कि वह प्रियंका के साथ काम करना पसंद करेंगे।

अमृत ने कहा, "प्रियंका चोपड़ा बहुत अच्छा काम कर रही हैं और वह महिलाओं और पुरुषों के लिए एक बड़ी प्रेरणा हैं। वह अन्य भारतीय महिलाओं के लिए पश्चिम के दरवाजे खोल रही हैं और मुझे उम्मीद है कि वह जो कर रही हैं, लोग उसकी सराहना कर रहे हैं, क्योंकि यह आसान काम नहीं है।" अमृत को हाल ही में उनके अंतर्राष्ट्रीय सिंगल 'टर्न बैक टाइम' से काफी प्रशंसा मिली। उन्होंने कहा कि प्रियंका दुनिया भर में कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं।

'एक्सॉटिक' और 'इन माइ सिटी' के हिट होने के बाद प्रियंका अपने नए गीत 'यंग एंड फ्री' के साथ नजर आ रही हैं। अमृत के अनुसार, "मुझे हाल ही में पता चला कि वह एक गायिका भी हैं, लेकिन मुझे यह पता है कि उन्होंने अपने जीवन में सब कुछ किया है। वह मिस वर्ल्ड रहीं, 50 से अधिक फिल्में कीं, अमेरिकी टेलीविजन शो में मुख्य अभिनेत्री रहीं, उन्हें और क्या करने की जरूरत है।" (वायरल हुए इस वीडियो में रोने वाली बच्ची है बॉलीवुड सिंगर की भांजी)

Latest Bollywood News