A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यामी गौतम और आदित्य धर की प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी की Inside फोटोज आईं सामने

यामी गौतम और आदित्य धर की प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी की Inside फोटोज आईं सामने

यामी गौतम और 'उरी' मूवी के डायरेक्टर आदित्य ने एक निजी समारोह में एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी बना लिया है।

Yami Gautam Aditya Dhar Inside pictures of intimate wedding ceremony see pics- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: CINEMASUPERSTARS यामी गौतम और आदित्य धर की शादी की Inside फोटोज आईं सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। यामी की वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें अचानक सामने आईं, जिसकी वजह से फैंस हैरान रह गए। हालांकि, सोशल मीडिया पर इस जोड़े को खूब आशीर्वाद मिल रहा है। इस बीच यामी और आदित्य की शादी की इनसाइड फोटोज भी सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

एक तस्वीर में यामी बैठी हुई हैं और उन्हें पायल पहनाया जा रहा है। यामी लाल जोड़े में सजी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

उरी के डायरेक्टर ने की फिल्म की हीरोइन यामी गौतम से शादी तो एक्टर विक्की कौशल ने इस तरह दी बधाई

एक और फोटो सामने आई है, जिसमें यामी और आदित्य मंडप में बैठे हुए हैं और शादी की रस्म चल रही है। 

Image Source : instagram: cinemasuperstars यामी गौतम और आदित्य धर की शादी की Inside फोटोज आईं सामने

बता दें कि यामी और आदित्य ने गुरुवार को घोषणा की कि उन्होंने एक निजी समारोह में एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बना लिया है। गौतम (32) और धर (38) ने 2019 में आई सफल फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में साथ काम किया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडलों पर बयान जारी कर यह समाचार साझा किया। उन्होंने शादी समारोह की तस्वीर भी साझा की है। 

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर मे जन्मीं और चंडीगढ़ में पली-बढ़ीं यामी गौतम आने वाली फिल्म ‘दसवी’ में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी। दिल्ली के रहने वाले धर इस समय ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ पर काम कर रहे हैं और इसमें उनके साथ ‘उरी’ में काम कर चुके विक्की कौशल भी होंगे।

Latest Bollywood News