Friday, March 29, 2024
Advertisement

उरी के डायरेक्टर ने की फिल्म की हीरोइन यामी गौतम से शादी तो एक्टर विक्की कौशल ने इस तरह दी बधाई

लोकप्रिय अभिनेत्री यामी गौतम ने हाल ही में उरी के निर्देशक आदित्य धर से निजी समारोह में शादी कर ली। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर 'खुशखबरी का खुलासा किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 04, 2021 21:54 IST
vicky kaushal, yami gautam, aditya dhar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- YAMI GAUTAM उरी के डायरेक्टर ने की फिल्म की हीरोइन यामी गौतम से शादी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने आज एक अंतरंग समारोह में उरी निर्देशक आदित्य धर से शादी कर ली। शादी ने लोगों को सरप्राइज कर दिया। यामी ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए दुनिया के सामने इस खबर का खुलासा किया। अभिनेत्री ने मंडप से अपनी एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की और शादी की जानकारी दी।

यामी गौतम ने 'उरी' के निर्देशक आदित्य धर संग की शादी, शेयर की पहली तस्वीर

कैप्शन से सभी को अंदाजा हो गया कि शादी में सिर्फ परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए। शादी की तस्वीर में, यामी बहुत खूबसूरत लग रही है क्योंकि वह लाल साड़ी में बहुत सारे आभूषणों के साथ है। वहीं आदित्य ने सफेद कलर की शेरवानी और सफेद रंग की पगड़ी पहनी हुई है। दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। जैसे ही विक्की कौशल को शादी की खबर पता चली उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो लगाकर जोड़े को बधाई दी।  

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी उरी की सह-कलाकार यामी गौतम को बधाई दी, उन्होंने लिखा, “मेरा दिल खुशियों से भरा है! आप दोनों को बधाई। मैं तुम लोगों से प्यार करता हूँ!!!"

vicky kaushal, yami gautam

Image Source : INSTAGRAM
विक्की कौशल ने यामी गौतम और आदित्य धर को बधाई दी

बचपन की तस्वीर में क्यूट नजर आ रही हैं आलिया भट्ट, यहां देखें

फिल्म उद्योग से यामी गौतम के दोस्तों ने युगल को शुभकामनाओं और बधाई संदेशों की बौछार आ गई। अक्टूबर अभिनेता वरुण धवन ने लिखा, “बधाई हो यामी और आदित्य आप सभी को पॉजिटिविटी भेज रहे हैं”। दीया मिर्जा ने युगल को बधाई देते हुए कहा, "बधाई यामी और आदित्य को ढेर सारा प्यार और आगे के शानदार सफर के लिए शुभकामनाएं!" यामी की बाला की को-एक्टर भूमि पेडनेकर ने उन्हें विश करते हुए लिखा, 'बधाई हो यामी'। 

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' की को-एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोविड से निधन

विक्रांत मेस्सी, वाणी कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, नेहा धूपिया, शोभिता धूलिपाला जैसे अभिनेताओं ने भी नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दीं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement