A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यामी गौतम ने मेहंदी के बाद हल्दी सेरेमनी की झलक दिखाई, शादी की रस्में निभाती एक्ट्रेस दिखीं खूबसूरत

यामी गौतम ने मेहंदी के बाद हल्दी सेरेमनी की झलक दिखाई, शादी की रस्में निभाती एक्ट्रेस दिखीं खूबसूरत

यामी गौतम शादी के बाद प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर कर रही हैं। अब उन्होंने 'कलीरे' और 'चूड़ा' पहने हुए फोटोज पोस्ट की हैं।

yami gautam haldi ceremony pics actress looks gorgeous in chura and kalire- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: YAMIGAUTAM यामी गौतम ने मेहंदी के बाद हल्दी सेरेमनी की झलक दिखाई, शादी की रस्में निभाती एक्ट्रेस दिखीं खूबसूरत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की अचानक आई शादी की खबर के बाद से ही वो सुर्खियों में हैं। उन्होंने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म के निर्देशक आदित्य धर संग निजी समारोह में शादी की, जिसके बाद बधाइयों का तांता लगा हुआ है। यामी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। पहले उन्होंने शादी के बाद मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की थी और अब रस्में निभाते हुए लेटेस्ट फोटोज पोस्ट की हैं। 

एक तस्वीर उनकी हल्दी सेरेमनी की है, जिसमें वो बेहद खुश नज़र आ रही हैं और फैमिली मेंबर्स उन्हें हल्दी लगा रहे हैं। पीले रंग के सूट और सीपियों से सजी ज्वैलरी पहने वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

यामी गौतम के हाथों पर रची आदित्य धर के नाम की मेहंदी, शादी के बाद एक्ट्रेस ने शेयर की 'मेहंदी सेरेमनी' की Photos

दूसरी फोटो में यामी लाल रंग की साड़ी में हैं और हाथों में बड़े-बड़े कलीरे पहने हुए हैं। बड़ी-सी नाक की नथ में एक्ट्रेस के चेहरे की चमक देखते ही बन रही है। 

दूसरी फोटो में यामी सिर पर दुपट्टा ओढ़कर बैठी हुई शादी की रस्म निभा रही हैं। पैरों में मेहंदी लगी हुई है और पायल बिछिया पहनी है।

इससे पहले यामी ने मेहंदी सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इसमें आदित्य भी नज़र आ रहे हैं। उन्होंने आदित्य के लिए खास कोट भी लिखा है। यामी ने मेहंदी सेरेमनी में ऑरेंज रंग का सूट पहना है। वो सिंपल लेकिन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वो पास में बैठे आदित्य को निहारते हुए मुस्कुरा रही हैं। अभिनेत्री ने उनके लिए एक कोट शेयर किया है- "हे प्रिय, चिंता क्यों? जो आपके लिए है वह हमेशा आपको ढूंढ लेगा।" 

यामी ने शादी की फोटो अचानक शेयर कर फैंस को चौंका दिया था। एक निजी समारोह में दोनों की शादी हुई। गौतम (32) और धर (38) ने 2019 में आई सफल फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में साथ काम किया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडलों पर बयान जारी कर यह समाचार साझा किया। उन्होंने शादी समारोह की तस्वीर भी साझा की है। 

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर मे जन्मीं और चंडीगढ़ में पली-बढ़ीं यामी गौतम आने वाली फिल्म ‘दसवी’ में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी। दिल्ली के रहने वाले धर इस समय ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ पर काम कर रहे हैं और इसमें उनके साथ ‘उरी’ में काम कर चुके विक्की कौशल भी होंगे।

(PTI इनपुट के साथ) 

 

 

Latest Bollywood News