A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यामी गौतम ने की 1990 के दशक की एक्ट्रेस की तारीफ, कहा- अभिनेत्रियां कॉमेडी में माहिर थीं

यामी गौतम ने की 1990 के दशक की एक्ट्रेस की तारीफ, कहा- अभिनेत्रियां कॉमेडी में माहिर थीं

यामी गौतम का कहना है कि 1990 के दशक की बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कॉमेडी करने में महारत हासिल थी।

Yami gautam- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM यामी गौतम

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि 1990 के दशक की बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कॉमेडी करने में महारत हासिल थी। अपनी आगामी फिल्म 'बाला' में यामी एक टिकटॉक स्टार की भूमिका में हैं जिसका नाम परी है। परी को 1990 के दशक के गानों पर परफॉर्म करना अच्छा लगता है। उस दौर के कुछ गानों के ऐतिहासिक पलों या दृश्यों को रीक्रिएट करना परी को बेहद पसंद है।

यामी ने कहा, "1990 के दशक की अभिनेत्रियां कॉमेडी में माहिर थीं और इसके बाद काफी लंबे समय तक इस शैली में काम करने का किसी ने भी प्रयास नहीं किया क्योंकि जहां ये (90 के दशक की अभिनेत्रियां) थीं, उस शीर्ष तक पहुंचना आसान नहीं था, लेकिन अब पिछले दो सालों से कॉमेडी ने अपनी वापसी की है।"

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भाई केल्विन के बर्थ डे पर शेयर किया पोस्ट

यामी ने आगे कहा, "अमर (कौशिक) की आखिरी फिल्म 'स्त्री' इस बात का सबूत है कि कॉमेडी लेखन अब महज छोटे-मोटे या झट से कहे जाने वाले चुटकुलों से नहीं है। यह 90 के दशक की उन महिलाओं के प्रति मेरा सम्मान है जिनसे हम सभी ने सीखा है।"

आयुष्मान खुराना ने वाराणसी में की गंगा आरती, देखें तस्वीरें

इस किरदार के लिए जिन अभिनेत्रियों को चुना हैं उनमें श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित और जूही चावला हैं जिनकी फिल्में 'चालबाज', 'हम आपके है कौन' और 'हम हैं राही प्यार के', हमेशा से ही यामी की पसंदीदा रही हैं और जिसने उन्हें हंसाया है।

Latest Bollywood News