A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नंदिनी के पति का रोल निभाने वाले आयुष विज ने की शादी, लॉग टाइम गर्लफ्रेंड संग लिए सात फेरे

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नंदिनी के पति का रोल निभाने वाले आयुष विज ने की शादी, लॉग टाइम गर्लफ्रेंड संग लिए सात फेरे

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नंदिनी के पति का रोल निभाने वाले मोहित यानी कि आुयष विज शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन दोनों की वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Mohit aka AyushViz wedding- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ITISARIAH Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Mohit aka AyushViz wedding

मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मोहित का किरदार निभाने वाले अभिनेता आयुष विज शादी के बंधन में बंध गए हैं। आयुष ने अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड साक्षी कोहली संग सात फेरे हुए। इन दोनों की शादी 31 अक्टूबर को हुईं लेकिन तस्वीरें अब सामने आईं और वायरल हो रही हैं। 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दिसंबर में लेंगे 7 फेरे? शादी की डेट हो रही है वायरल

सामने आई शादी की तस्वीरों में आयुष विज अपनी पत्नी साक्षी कोहली संग बेहद खुश नजर आ रहे हैं। शादी की इन तस्वीरों को आयुष की बहन आरिया अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया। जिस पर कई सितारे इस नए नवेले जोड़े को बधाई दे रहे हैं। 

अपने इस खास दिन पर आयुष क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए जबकि साक्षी गुलाबी और लाल लंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।  इन दोनों की शादी में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कई सितारे पहुंचे तो वहीं इस सीरियल के कई सितारों ने इन दोनों को सोशल मीडिया पर आगे के जीवन की शुभकामनाओं के लिए विश किया। आयुष की बहन के पोस्ट पर हिना खान ने कमेंट करते हुए लिखा- 'बहुत बहुत बधाई, गॉड ब्लैस।' खास बात है कि हिना के अलावा उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने भी इस पर कमेंट करके लिखा- 'मुबारकां'। 

Anupamaa: घरवालों के सामने अनुपमा से अपने प्यार का इजहार करेगा अनुज कपाड़िया, तोड़ देगा 26 साल पुरानी कसम

Image Source : Instagram/itisariahYeh Rishta Kya Kehlata Hai fame Mohit aka AyushViz wedding pictures 

आपको बता दें, आयुष विज ने नैतिक की बहन नंदिनी के पति का किरदार निभाया था। लंबे वक्त तक इस शो के साथ जुड़े रहने के बाद उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया थआ। बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि आयुष एक्टिंग के अलावा प्रोडक्शन में भी हाथ आजमा चुके हैं। इसके साथ ही 'स्ट्रीट डांसर' और 'रेस 3' जैसी फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं। 
 
 
 
 

Latest Bollywood News