Anupamaa: घरवालों के सामने अनुपमा से अपने प्यार का इजहार करेगा अनुज कपाड़िया, तोड़ देगा 26 साल पुरानी कसम

'अनुपमा' सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुज कपाड़िया वनराज शाह के पूरे परिवार के सामने अनुपमा से अपने प्यार का इजहार कर देगा। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 03, 2021 16:55 IST
Anupamaa - India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/STAR PLUS Anupamaa 

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'अनुपमा' में बड़ा धमाका होने वाला है। 26 साल से अनुज कपाड़िया अपने दिल में अनुपमा के प्रति प्यार छिपाए हुए हैं लेकिन अब अनुज वनराज शाह सहित पूरे परिवार के सामने अनुपमा के प्रति अपने प्यार का इजहार कर देगा। दिलचस्प बात है कि अनुपमा अनुज और वनराज की सारी बातें सुन लेगी। 

TRP List: नंबर 1 पर बरकरार है 'अनुपमा', देखिए टॉप 5 टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट

'अनुपमा' में इस वक्त जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर अनुपमा ने वनराज शाह का घर हमेशा के लिए छोड़ दिया तो वहीं अनुज और अनुपमा की दोस्ती दिन पर दिन और गहरी होती जा रही है। हाल ही में इस शो का एक प्रोमो वीडियो आया है जिसमें अनुज कपाड़िया वनराज शाह के उकसाने पर 26 साल पुराने उस राज का खुलासा कर देगा जिसके बारे में घर में सभी को सुगबुगाहट थी।

Anupamaa: एक रात घर से बाहर रहेंगे अनुपमा और अनुज, सच जानकर वनराज उछालेगा चरित्र पर कीचड़

इस शो के प्रोमो वीडियो को स्टार प्लस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'वनराज के उकसाने पर अनुज ने खोल दिया अपने दिल का राज। पर इस कन्फेशन का अनुपमा पर होगा कैसा असर?' 

इस प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया वनराज शाह के घर आता है। जहां पर सभी घरवाले होते हैं। अनुज सभी से कहता है- 'मुझे अनुपमा की जिंदगी में अब कोई परेशानी नहीं चाहिए। आप लोगों को जो कुछ भी कहना है मुझसे कहिए मेरे पर कीचड़ उछालिए। मैं यहां सिर्फ अपने दोस्त की'...अनुज जैसे ही ये कहता है वनराज शाह अनुज का कॉलर पकड़ लेता है। वनराज कहता है- 'कह दे कि अनुज अनुपमा से प्यार करता है और अनुपमा अनुज से प्यार करती है। बोल दे कि तू उससे प्यार करता है।' इसके बाद अनुज कहता है कि 'हां मैं अनुपमा से प्यार करता हूं। 26 साल पहले भी करता था और आज भी करता हूं।' 

प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुज की ये सारी बातें खिड़की के पास खड़ी अनुपमा सुन लेती है। अब देखना होगा कि शो में अनुपमा और अनुज की दोस्ती टिक पाती है या नहीं। या फिर अनुपमा अनुज को अपनी जिंदगी में स्वीकार कर आगे बढ़ जाएगी। 

 

 

 

 

raju-srivastava