Friday, April 26, 2024
Advertisement

TRP List: नंबर 1 पर बरकरार है 'अनुपमा', देखिए टॉप 5 टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट

इस हफ्ते टॉप 5 सीरियल्स कौन से हैं जानने के लिए देखिए सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 28, 2021 22:17 IST
Anupamaa and KBC13- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALI AND #KBC13 Anupamaa and KBC13

टीवी सीरियल्स का लेखा जोखा रखने वाली इस हफ्ते की TRP रिपोर्ट आ गई है। इस रिपोर्ट में सीरियल्स की रेटिंग्स देखकर आपको इस बात का अंदाजा लग जाएगा कि इस बार किस सीरियल को दर्शकों का प्यार सबसे ज्यादा मिला और कौन सा सीरियल दर्शकों की कसौटी पर खरा उतरने में नाकामयाब रहा। देखिए Ormax मीडिया द्वार जारी की गई लिस्ट में कौन सा सीरियल किस नंबर पर रहा। 

Anupamaa: एक रात घर से बाहर रहेंगे अनुपमा और अनुज, सच जानकर वनराज उछालेगा चरित्र पर कीचड़

अनुपमा

टीआरपी की रेस में इस बार भी अनुपमा सीरियल बाजी मार गया है। ये सीरियल नंबर एक की पोजीशन पर है। इस सीरियल में अनुपमा, वनराज और अनुज की जिंदगी में जबरदस्त ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं। जो दर्शकों को पसंद आ रहे हैं जिसका सबूत इस सीरियल का नंबर एक की पोजीशन पर काबिज रहना है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
इस हफ्ते नंबर दो की पोजीशन पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल है। इस सीरियल में दर्शकों को किरदारों के अलावा शो में दिखाई जाने वाली मौज मस्ती भी खूब पसंद आती है।

Anupama में दिखी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की अक्षरा गोयनका, अनुपमा ने सिखाई ये बात

द कपिल शर्मा शो
कॉमेडी का तड़का लगाने वाला सीरियल 'द कपिल शर्मा शो' इस बार नंबर तीन की पोजीशन पर है। इस शो में कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा अपने किरदारों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते आ रहे हैं। 

केबीसी 13
अमिताभ बच्चन का टीवी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 13 इस बार टीआरपी में नंबर 4 है। इस शो में बिग बी के खास अंदाज के लोग फैन हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल इस हफ्ते नंबर 5 पर है। ये शो बीते काफी दिनों से ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। जिसकी खास वजह शो के लीड किरदार निभाने वाले सितारों मोहसिन खान और शिवांगी जोशी का शो का अलविदा कहना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement