Anupamaa: एक रात घर से बाहर रहेंगे अनुपमा और अनुज, सच जानकर वनराज उछालेगा चरित्र पर कीचड़

मशहूर सीरियल 'अनुपमा' का एक प्रोमो आया है जिसे देखकर आप कहेंगे अब तो अनुपमा का घर में रुकना मुश्किल है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 27, 2021 16:12 IST
 Anupama Anuj - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALI GANGULY  Anupama Anuj 

टीआरपी में नंबर एक की पोजीशन पर लगातार बने रहने वाले सीरियल 'अनुपमा' में जबरदस्त ट्विस्ट आ रहे हैं। शो में दशहरे के दिन जमकर बवाल मचा तो वहीं आने वाले एपिसोड में दर्शकों को फिर से हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। 'अनुपमा' सीरियल का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसे देखने के बाद इतना तो तय है कि अब अनुपमा का शाह परिवार के साथ रहना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन होगा। 

Anupamaa: बा और वनराज शाह के तानों से तंग आकर अनुपमा उठाएगी बड़ा कदम, छोड़ देगी हमेशा के लिए घर

इस प्रोमो वीडियो को मिस्टर एंड मिसेज कपाड़िया नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि भारी बारिश हो रही है। अनुज कार ड्राइव कर रहा है और अनुपमा उसके बगल वाली सीट पर बैठी है। वीडियो में अनुज अनुपमा से कह रहा है इतनी तेज बारिश हो रही है कुछ भी आगे का दिखाई नहीं दे रहा है। तभी अचानक गाड़ी का टायर गड्ढे में जाता है और अनुपमा की चीखने की आवाज आती है। 

आगे वीडियो में दिखाया गया है कि अनुपमा का इंतजार शाह परिवार में किया जा रहा है। वनराज शाह और बा के अलावा पूरा परिवार अनुपमा के लिए परेशान है। वहीं दूसरे प्रोमो में आप देखेंगे कि अनुपमा और अनुज कुछ बच्चों के साथ डांस कर रहे हैं। वनराज फोन करता है जिसे एक लड़का उठाता है। वनराज कहता है कि 'अभी इस नंबर से फोन आया था शायद अनुपमा ने किया था।' तभी वो लड़का फोन पर कहना है कि 'अंकल आंटी बेडरूम में डांस कर रहे हैं।' 

ये बात सुनकर वनराज गुस्से से लाल हो जाता है। वो कुर्सी उठाता है और घर के मेन गेट के पास बैठ जाता है। इस प्रोमो को देखकर साफ है उस लड़के की बात सुनकर वनराज अनुपमा के चरित्र पर उंगली उठाएगा। अब देखना होगा कि अनुपमा घरवालों को इसका क्या जवाब देती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन