1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Anupamaa: बा और वनराज शाह के तानों से तंग आकर अनुपमा उठाएगी बड़ा कदम, छोड़ देगी हमेशा के लिए घर

Anupamaa: बा और वनराज शाह के तानों से तंग आकर अनुपमा उठाएगी बड़ा कदम, छोड़ देगी हमेशा के लिए घर

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा बा और वनराज शाह के तानों से तंग आकर हमेशा के लिए घर छोड़कर चली जाएगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 24, 2021 17:57 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ STARPLUS Anupamaa

टीआरपी में नंबर एक की पोजीशन पर लगातार बने रहने वाले सीरियल 'अनुपमा' में आने वाले एपिसोड में दर्शकों को बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। सबका ख्याल रखने वाली अनुपमा वनराज शाह और बा के तानों से तंग आकर ऐसा फैसला लेगी जिसे जानने के बाद घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, जानें अपने पसंदीदा टीवी सीरियल्स का हाल

सीरियल में आने वाले बड़े ट्विस्ट को लेकर एक प्रोमो भी सामने आया है। इस प्रोमो को स्टार प्लस ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'जहां सम्मान नहीं वहां अनुपमा नहीं, लेकिन घर से निकलकर अब किस ओर बढ़ेंगे अनुपमा के कदम?' इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अनुपमा बा और वनराज शाह का घर हमेशा हमेशा के लिए छोड़कर जा रही है। 

प्रोमो में अनुपमा घर में बिताए पलों को याद करते हुए भावुक दिखाई दे रही है। अनुपमा वनराज और बा से वीडियो में कह रही है- '26 साल रही हूं इस घर में। पर आज भी मेरा परिवार मेरे कारण नाखुश है। मेरा तलाक लेना, डांस सिखाना, नौकरी करना, अनुज के साथ दोस्ती रखना। कदम कदम पर मुझे यहां पर मिला तो क्या मिला। तानें अब बस...बर्दाश्त नहीं होता। जहां सम्मान ना हो मैं उस घर में अब नहीं रह सकती। मैं अब एक ही छत के नीचे आप लोगों के साथ नहीं रह सकती।' वीडियो में अनुपमा अपना सारा सामना लेकर घर से बाहर जाती हुई नजर आ रही है।  

Anupamaa: अनुपमा और अनुज ने 'एक मैं और एक तू' गाने पर किया जोरदार डांस, दिखी क्यूट केमिस्ट्री

Anupamaa

Image Source : INSTAGRAM/STARPLUS
Anupamaa

दरअसल, गरबे में अनुज और अनुपमा ने सभी परिवार वालों के साथ डांस कॉम्पिटीशन में हिस्सा लिया था। अनुज और अनुपमा को एक साथ डांस करता देख बा और वनराज शाह को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। इन दोनों को उस वक्त और ज्यादा खराब लगा जब अनुज और अनुपमा ने ट्रॉफी जीत ली। इसके बाद बा ने सभी लोगों के सामने अनुज की बेइज्जती की। जिसके बाद अनुपमा भड़क उठी। अनुपमा ने बा और मोहल्ले की औरतों को खूब जमकर सुनाया। जिसे सनुकर वनराज शाह और बा गुस्से से लाल हो गए। 

 

 

 

 

bigg boss 15