A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस तरह कैंसर पीड़ित की मदद कर रहे हैं रैपर हनी सिंह

इस तरह कैंसर पीड़ित की मदद कर रहे हैं रैपर हनी सिंह

। हनी सिंह ने करीबी दोस्त इम्तियाज खत्री के कैंसर से जूझ रहे लोगों की मदद की पहल को अपना समर्थन दिया है। मुंबई के कारोबारी इम्तियाज खत्री ने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे मरीजों के लिए क्रिकेट लीग के माध्यम से धनराशि इकट्ठा करने की पहल की है।

honey singh- India TV Hindi honey singh

मुंबई: रैपर हनी सिंह अपने गानों के लिए यूथ में कितने फेमस हैं ये तो हम सभी जानते हैं, लेकिन अब हनी सिंह ने एक ऐसा कदम बढ़ाया जिसे जानकर आप भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। हनी सिंह ने करीबी दोस्त इम्तियाज खत्री के कैंसर से जूझ रहे लोगों की मदद की पहल को अपना समर्थन दिया है। मुंबई के कारोबारी इम्तियाज खत्री ने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे मरीजों के लिए क्रिकेट लीग के माध्यम से धनराशि इकट्ठा करने की पहल की है। इससे जमा रुपयों से कैंसर मरीजों का इलाज किया जाएगा।

इस बारे में हनी सिंह ने बताया, "जब मेरे दोस्त इम्तियाज खत्री ने मुझे इस नेक काम के बारे में बताया तो मैं खुद इस खबर को ज्यादा से ज्यादा फैलाने के लिए उत्सुक था। इससे अर्जित धनराशि का उपयोग कैंसर से पीड़ित रोगियों के इलाज के लिए किया जाएगा।"

हनी को 'हाय हील्स', 'ब्लू आइज', 'लुंगी डांस', 'डोप शॉप्स', 'देसी कलाकार', 'एन्ग्रेजी बीट' जैसे गीतों के लिए जाना जाता है। वह भारत के पसंदीदा संगीत कलाकारों में से एक हैं।

(इनपुट- आईएनएस)

हनी सिंह ने दिया मां को ये तोहफा

Latest Bollywood News