A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'जीरो' का नया गाना हुआ रिलीज, कटरीना कैफ ने अपनी अदाओं से लहराया 'हुस्न परचम'

फिल्म 'जीरो' का नया गाना हुआ रिलीज, कटरीना कैफ ने अपनी अदाओं से लहराया 'हुस्न परचम'

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की फिल्म 'जीरो' का तीसरा गाना 'हुस्न परचम' रिलीज हो गया है।

katrina kaif- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AANANDLRAI katrina kaif

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की फिल्म 'जीरो' का सभी को बेसब्री से इंतजार है। आज फिल्म का तीसरा गाना रिलीज हो गया है। गाने का नाम 'हुस्न परचम' है। गाने में कटरीना का ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है। उनका यह नया अवतार लोगों को काफी पसंद आने वाला है। गाने के बोल भी काफी लाजवाब हैं।

गाने की शुरुआत शाहरुख खान की हल्दी से होती है। उसके बाद एंट्री होती है कटरीना कैफ की। कटरीना फिल्म में बबीता का किरदार निभा रही हैं। गाने में कटरीना के डांस मूव्स आपको अपना दीवाना बना लेंगे। कटरीना का हुस्न परचम में डांस देखकर आपको धूम 3 के कमली गाने की याद आ जाएगी।

'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के अभी तक 2 गाने रिलीज हो चुके हैं। पहला गाना 'मेरा नाम तू' अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान पर फिल्माया गया है। तो वहीं दूसरे गाने 'इश्कबाजी' में आपको सलमान खान और शाहरुख खान की जुगलबंदी नजर आने वाली है। 

फिल्म में शाहरुख खान एक बोने व्यक्ति बऊआ का किरदजार निभा रहे हैं। तो वहीं अनुष्का एक बीमारी से ग्रसित दिखाई गई है। अनुष्का, कटरीना और शाहरुख की जोड़ी 6 साल बाद एक बार फिर से नजर आने वाली है। इससे पहले तीनो यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में नजर आए थे।

'हुस्न परचम' गाना रिलीज होने से पहले शाहरुख खान ने गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा था- 'पूरे देश का चक्का जाम हो जाएगा जब बबीता कुमारी का हुस्न परचम लहराएगा।"

फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को बेहद पसंद आए हैं। अब सभी को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। देखना ये है कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।

Also Read:

शाहरुख खान ने कटरीना की फोटो शेयर बताया क्या है 'हुस्न परचम'

'बिग बॉस' के सेट पर फिर होगा करण-अर्जुन का मिलन, 'जीरो' के प्रमोशन के लिए आएंगे शाहरुख खान

Latest Bollywood News