A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड '12th फेल' एक्टर विक्रांत मैसी के घर गूंजी किलकारी, पत्नी शीतल ठाकुर ने दिया बेटे को जन्म

'12th फेल' एक्टर विक्रांत मैसी के घर गूंजी किलकारी, पत्नी शीतल ठाकुर ने दिया बेटे को जन्म

फिल्म '12th फेल' से तारीफें पा रहे एक्टर विक्रांत मैसी ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने बताया है कि वह पिता बन गए हैं।

Vikrant Massey- India TV Hindi Image Source : X Vikrant Massey

'12th फेल' फेम एक्टर विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस शीतल ठाकुर के घर किलकारियां गूंज रही हैं। इस खुशखबरी को खुद इस कपल ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। कपल ने एक बेटे का दुनिया में स्वागत किया है। अभिनेताओं ने अपने प्रशंसकों के साथ अपडेट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। टीवी से लेकर फिल्म जगत तक हर कोई इस जोड़े को उनके बेटे के जन्म पर शुभकामनाएं दे रहा है।

विक्रांत और शीतल ने लिखा 

एक संयुक्त पोस्ट में, कपल ने अपने फैंस और दोस्तों के साथ खुशखबरी शेयर की। जिसमें उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है और इस पोस्टर में लिखा है, "क्योंकि हम एक हो गए हैं। हम अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी और प्यार से फूल रहे हैं! लव, शीतल और विक्रांत।" बता दें कि कपल ने सोशल मीडिया अनाउंसमेंट पोस्ट में अपने बच्चे की तस्वीर साझा नहीं की है।

देखिए ये पोस्ट

लव है बेटे का नाम

इस पोस्ट में बेटे की तस्वीर न होने से भले है फैंस कुछ निराश हैं। लेकिन अच्छे से पोस्ट देखने पर लोग खुश हो रहे हैं। विक्रांत ने अपने बेटे का नाम शेयर किया है। उन्होंने अंत में लिखा है, " लव, शीतल और विक्रांत।" जिससे लोग अनुमान लगा रहे हैं कि बेटे का नाम लव है। 

2022 में की थी शादी

बता दें कि विक्रांत और शीतल ने लगभग 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और 18 फरवरी, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने शीतल के पैतृक घर देहरादून में सादगी के साथ शादी की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा भी की कि वे 24 सितंबर, 2023 को मां बनने वाली हैं। अब उन्हें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। 

विक्रांत और शीतल ने उनकी फेमस सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले सीज़न में भी एक साथ अभिनय किया था। इसमें हरलीन सेठी भी मुख्य भूमिका में हैं।

इन्हें भी पढ़ें- 

टीवी की 'भाबी जी' हुईं भक्ति में लीन, आध्यात्मिक अनुभव को लेकर कही ये बात

'कुछ खट्टा हो जाए' का ट्रेलर कर रहा लोटपोट, गुरु रंधावा और सई एम मांजरेकर की केमिस्ट्री ने जीता दिल

Latest Bollywood News