A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान ने जमाया बेटी आयरा के संगीत में रंग, बेटे आजाद के साथ बने रॉकस्टार

आमिर खान ने जमाया बेटी आयरा के संगीत में रंग, बेटे आजाद के साथ बने रॉकस्टार

आमिर खान की बेटी आयरा खान के शादी के फंक्शन जारी है। ग्रैंड वेडिंग से पहले कई फंक्शन्स में फन इवेंट देखने को मिल रहे है। आमिर खान का पूरा परिवार इन फंक्शन्स और रस्मों को एंजॉय करता नजर आ रहा है। अब बीते दिन आयरा की संगीत सेरेमनी रखी गई, जिसमें पापा आमिर रॉकस्टार बने नजर आए।

Ira khan, Aamir khan- India TV Hindi Image Source : X आमिर कान और आयरा खान।

आमिर खान की बेटी आयरा खान अपनी शादी के फंक्शन्स को एंजॉय कर रही हैं। आयरा और नुपुर की ग्रैंड वेडिंग से पहले कई धमाकेदार इवेंट्स रखे गए हैं। बीते दिन आमिर खान की बेटी का संगीत समारोह था। इस संगीत के इवेंट में पूरा परिवार सजा-धजा नजर आया। संगीत को यादगार बनाने के लिए सभी ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दीं। इसमें आमिर खान भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने भी संगीत सेरेमनी में रॉकस्टार बनने का कोई मौका नहीं छोड़ा और इस दौरान वो अपने छोटे बेटे आजाद के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस देते नजर आए। 

आमिर खान ने बेटे के साथ गाया गाना

सामने आए वीडियो में आमिर खान और उनके छोटे बेटे आजाद एक साथ मिलकर गाना गा रहे हैं। एक तरफ आयरा और नुपुर काउच पर बैठे दिख रहे हैं, वहीं दूसरी ओर आमिर खान और आजाद मंच पर बैठकर गाने गा रहे हैं।  आमिर खान और आजाद दोनों ने 'एक हजारों में मेरी बहना है...' गाने की प्रस्तुति दी। इस दौरान मंच पर उनके साथ एक्स पत्नी किरण राव भी नजर आईं। ग्रैड सेटअप के बीच दोनों का सिंगिंग परफॉर्मेंस शानदार रहा।  

यहां देखें वीडियो

लंबा चलेगा सेलिब्रेशन

बता दें, 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज के ठीक बाद आमिर खान का पूरा परिवार और नुपुर शिखरे का परिवार 5 जनवरी को उदयपुर पहुंच गया। उदयपुर में 10 जनवरी तक लगातार शादी के कई फंक्शन रखे गए हैं। इस शादी में कई करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए हैं। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन के बाद दोनों परिवार मुंबई लौटेंग और 13 जनवरी को नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में एक रिसेप्शन का भव्य आयोजन किया जाएगा। इसमें फिल्म इंडस्ट्री के अलावा राजनीतिक और नामी इंडस्ट्रलिस्ट भी शामिल होंगे। 

इस तरह शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिंग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और साल 2022 में दोनों ने सगाई भी की थी और अब एक दूजे के हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: 'कहो ना... प्यार है' नहीं थी ऋतिक रोशन की पहली फिल्म, 6 साल की उम्र में ही शुरू किया था फिल्मी सफर

आमिर खान के बेटी-दामाद ने फेरों से पहले खेला फुटबॉल, सामने आया वर्कआउट वीडियो

Latest Bollywood News