A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इरा खान की प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू, आमिर खान बेटी के 'केलवन' सेरमनी में नहीं हुए शामिल

इरा खान की प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू, आमिर खान बेटी के 'केलवन' सेरमनी में नहीं हुए शामिल

आमिर खान की बेटी इरा खान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधेंगी। इससे पहले कपल के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है, जिसकी कुछ तस्वीरें इरा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Ira Khan Nupur Shikhare- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आमिर खान की बेटी इरा खान के प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू

बॉलीवुड के मिस्टर परफकेशनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। फिलहाल आमिर खान की बेटी के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी हैं। जिसकी कुछ तस्वीरें इरा खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। हालांकि इस दौरान आमिर खान नजर नहीं आए। 

इरा के शादी के फंक्शन हुए शुरू

दरअसल शादी से पहले बीते दिन इरा खान और नुपुर के वेडिंग फंक्शन की शुरुआत केलवन सेरेमनी से हुई। दरअसल इरा के होने वाले दूल्हे नुपुर एक महाराष्ट्रियन हैं, इसलिए यह महाराष्ट्रीयन शादी में अहम फंक्शन में से एक है। केलवन फंक्शन में दूल्हा और दुल्हन की फैमिली को शादी से पहले ट्रेडिशनल स्वादिष्ट भोजन के लिए एक-दूसरे से मिलना होता है ताकि एक-दूसरे को शादी के लिए इनवाइट किया जा सके। इसमें दूल्हा-दुल्हन के घर वालों की तरफ से शादी के बंधने में बंधने वाले जोड़े को तोहफे भी दिए जाते हैं।

इरा के प्री वेडिंग फंक्शन में नहीं आए आमिर

इरा ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वो पिंक-व्हाइट लहरिया साड़ी के साथ 'नोज रिंग' पहने हुए नजर आ रही हैं, जो पारंपरिक रूप से महाराष्ट्रीयन होती है। वहीं नुपुर प्रिटेंड कुर्ता और पजामा पहने नजर आ रहे हैं। इस दौरान इरा और नुपुर दोनों के रिश्तेदार उनके साथ नजर आए। एक तस्वीर में रीना दत्ता को नूपुर की मां प्रीतम शिखारे के साथ देखा गया। वहीं इरा की करीबी दोस्त एक्ट्रेस मिथिला पालकर भी उनके साथ नजर आईं। हालांकि इस दौरान इरा के पापा आमिर खान दिखाई नहीं दिए। 

डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे इरा और नुपुर

बता दें कि इरा और नुपुर ने नवंबर 2022 में सगाई की थी। इरा के इंगेजमेंट में आमिर खान, रीना दत्ता और आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए थे। आमिर के भांजे और एक्टर इमरान खान भी इस पार्टी में शामिल हुए थे।इससे कुछ महीने पहले सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर ने इटली में इरा खान को प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों के मुताबिक इरा और नुपुर 3 जनवरी, 2024 को कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद वे डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर जाएंगे। इरा के पिता आमिर 13 जनवरी को मुंबई में अपनी बेटी के लिए एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे।  

 

 

शाहरुख खान के बर्थडे बैश से सामने आई श्लोका की तस्वीरें, शॉर्ट ड्रेस में छाई अंबानी की बड़ी बहू

पुराने किस्से : रवीना टंडन कभी हुआ करती थीं शर्मीली लड़की, एक हादसे ने बदली उनकी जिंदगी

क्या आपने देखी हैं तब्बू की ये फिल्में, आज भी फैंस करते हैं उनके किरदार की तारीफ

Latest Bollywood News