A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आईपीएल 2022 फाइनल में Laal Singh Chaddha के ट्रेलर लॉन्च से पहले Aamir Khan ने उठाया पानीपुरी का लुत्फ

आईपीएल 2022 फाइनल में Laal Singh Chaddha के ट्रेलर लॉन्च से पहले Aamir Khan ने उठाया पानीपुरी का लुत्फ

आमिर खान और करीना कपूर अभिनीत 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Laal Singh Chaddha trailer will release tomorrow - India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Laal Singh Chaddha trailer will release tomorrow 

बॉलीवुड स्टार आमिर खान को मुंबई में आयोजित अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर प्रीव्यू में पानीपुरी का आनंद लेते देखा गया। ट्रेलर 29 मई को आईपीएल 2022 के फाइनल में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। अभिनेता को स्ट्रीट फूड का आनंद लेते देखा गया और यहां तक कि कार्यक्रम में मीडिया का स्वागत भी किया। करीना कपूर खान, आमिर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह की विशेषता वाली यह फिल्म अगस्त में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आमिर सफेद टी-शर्ट में हरेम पैंट और उसके ऊपर गुलाबी रंग की शर्ट पहने नजर आए। उन्होंने इसे ब्राउन बूट्स और अपने कूल ग्लासेज के साथ टीमअप किया।

Image Source : YOGEN SHAH Aamir Khan

आमिर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- "कैच द लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर पहली पारी से, कल टी20 फाइनल का दूसरा टाइमआउट।"

Image Source : YOGEN SHAH Aamir Khan

आमिर ने घोषणा की थी कि वह आईपीएल 2022 के फाइनल मैच की पहली पारी के दूसरे रणनीतिक समय के दौरान अपनी फिल्म का ट्रेलर जारी करेंगे।

'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स स्टारर फॉरेस्ट गंप का रूपांतरण है। यह अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है और 11 अगस्त को स्क्रीन पर हिट करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इनपुट - आईएएनएस

ये भी पढ़ें - 

फिल्म प्रोड्यूसर Boney Kapoor के साथ हुआ Cyber Fraud, खाते से उड़ाए 3.82 लाख रुपये

Samantha को कॉमेंट करते हुए कहा 'कुत्ते बिल्लियों के साथ अकेली मरेगी', मिला ऐसा जवाब हुई बोलती बन्द

Juhi Parekh Mehta 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने वाली सबसे कम उम्र की गुजराती महिला बनीं

 

 

 

Latest Bollywood News