Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Samantha को कमेंट करते हुए कहा 'कुत्ते बिल्लियों के साथ अकेली मरेगी', मिला ऐसा जवाब हुई बोलती बन्द

हाल ही में एक बार फिर सामंथा रुथ प्रभु को ट्विटर पर एक यूजर ने ट्रोल करते हुए उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। जिसके बाद एक्ट्रेस ने उस पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्रोल की बोलती बंद कर दी।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: May 28, 2022 13:17 IST
Samantha Ruth Prabhu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SAMANTHARUTHPRABHUOFFL Samantha Ruth Prabhu

Highlights

  • सामंथा रुथ प्रभु साउथ सिनेमा की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं।
  • अन्य सेलेब्स की तरह सामंथा को भी कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।
  • लेकिन सामंथा उन हस्तियों में से एक हैं जो ट्रोल्स को जवाब देने से नहीं डरती हैं।

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ सिनेमा की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ-साथ जबरदस्त लुक और फिटनेस को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हालांकि, अन्य सेलेब्स की तरह सामंथा को भी कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। लेकिन सामंथा उन हस्तियों में से एक हैं जो ट्रोल्स को जवाब देने से नहीं डरती हैं। 

हाल ही में एक बार फिर सामंथा रुथ प्रभु को ट्विटर पर एक यूजर ने ट्रोल करते हुए उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। जिसके बाद एक्ट्रेस ने उस पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्रोल की बोलती बंद कर दी।

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने सामंथा के हालिया ट्वीट्स पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अपने कुत्ते-बिल्लियों के साथ अकेले मर जाओगी।' इस पर अभिनेत्री ने तुरंत अपने अंदाज में जवाब दिया है। ट्रोल को जवाब देते हुए सामंथा ने लिखा - ‘मैं खुद को भाग्यशाली समझूंगी।'  एक्ट्रेस के इस जवाब के बाद ट्रोल ने अपना ट्वीट ही डिलीट कर दिया। 

हालांकि इस बीच एक्ट्रेस का एक फैन इसका स्क्रीनशॉट लेने में कामयाब रहा। उसके बाद फैन ने इस ट्वीट का सक्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- ‘उसने डिलीट कर दिया और भाग निकला।'   

Samantha response to troll impresses fans

Image Source : TWITTER/ @SAMANTHAPRABHU2
Samantha response to troll impresses fans

अब सामंथा के फैन उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘उसने उनका अपमान करने के लिए कॉमेंट किया था, लेकिन इससे गुस्से से निपटने की जगह उन्होंने पॉजिटिव रिप्लाई दिया।' इसके अलावा भी कई यूजर्स ने कॉमेंट करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ की। 

बता दें कि सामंथा ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कुशी' का पहला शेड्यूल पूरा किया, जिसमें वह विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस 'यशोदा' और 'शकुंतलम' में दिखेंगी।

ये भी पढ़ें - 

Juhi Parekh Mehta 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने वाली सबसे कम उम्र की गुजराती महिला बनीं

Kesariya Telugu version Kumkumala out: ‘केसरिया’ गाने के टीजर का दूसरा वर्जन हुआ रिलीज

Akshay Kumar की फिल्म 'Prithviraj' का बदला नाम, करणी सेना की डिमांड के बाद मेकर्स ने लिया फैसला

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement