A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटी की शादी से पहले आमिर खान ने लगवाई हाथों में मेहंदी, फिर किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

बेटी की शादी से पहले आमिर खान ने लगवाई हाथों में मेहंदी, फिर किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

आमिर खान की बेटी आयरा खान का संगीत और मेहंदी फंक्शन ग्रैंस स्टाइल में किया गया। पूरे परिवार के साथ आमिर खान भी मस्ती करते नजर आए। आमिर ने आयरा के साथ बैठकर अपने हाथों में भी मेहंदी लगवाई और इसके बाद वो धमाकेदार डांस करते दिखे।

Aamir khan and ira khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आमिर खान और आयरा खान।

आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान के शादी के फंक्शन जोर-शोर से हो रहे हैं। ग्रैंड वेडिंग से पहले दोनों परिवार मिलकर सारी रस्में उदयपुर में कर रहे हैं। रस्मों के बीच परिवार के सदस्य मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। आयरा खान और नुपुर शिखरे के साथ ही पापा आमिर खान भी खूब एंजॉय कर रहे हैं। बीते दिन हुई संगीत सेरेमनी में आमिर का अतरंगा अवतार देखने को मिला। आमिर ने मेहंदी फंक्शन में पहले मेहंदी लगवाई और फिर वो डांस करते नजर आए। इसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। 

आमिर ने लगवाई बेटी के लिए मेहंदी

हाल में ही तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें आमिर आयरा खान के बगल में बैठकर मेहंदी लगवाते दिख रहे हैं। आमिर खान ने अपनी बेटी टैटू जैसी ही मेहंदी अपनी हथेली पर लगवाई और वो इसे फ्लॉन्ट करते भी दिखे। इस दौरान उन्होंने लाइट ब्लू एथेनिक आउटफिट कैरी किया था। 

यहां देखें तस्वीरें

आमिर ने किया जमकर डांस 

इतना ही नहीं आमिर खान बेटी के लिए बेटे आजाद के साथ गाना गाने के बाद संगीत सेरेमनी में जमकर डांस करते भी नजर आए। आमिर ने इस दौरान क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। वो अपने कई दोस्तों के साथ पंजाबी गानों पर जमकर थिरकते नजर आए। वीडियो देखकर साफ हो रहा है कि आमिर अपनी बेटी की शादी के हर पर को दिल खोलकर जी रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

इस दिन तक चलेगा सेलिब्रेशन

बता दें, 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज के ठीक बाद आमिर खान का पूरा परिवार और नुपुर शिखरे का परिवार 5 जनवरी को उदयपुर पहुंच गया। उदयपुर में 10 जनवरी तक लगातार शादी के कई फंक्शन रखे गए हैं। इस शादी में कई करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए हैं। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन के बाद दोनों परिवार मुंबई लौटेंग और 13 जनवरी को नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में एक रिसेप्शन का भव्य आयोजन किया जाएगा। इसमें फिल्म इंडस्ट्री के अलावा राजनीतिक और नामी इंडस्ट्रलिस्ट भी शामिल होंगे। 

इस तरह शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिंग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और साल 2022 में दोनों ने सगाई भी की थी और अब एक दूजे के हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:  सुर्ख लाल लिपस्टिक लगाए, लहंगे में दिखीं आयरा खान, आमिर के दामाद का भी दिखा डैशिंग लुक

आमिर खान ने जमाया बेटी आयरा के संगीत में रंग, बेटे आजाद के साथ बने रॉकस्टार

Latest Bollywood News