A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड खत्म हुईं सनी देओल-शाहरुख खान की दूरियां, आमिर खान से भी सालों बाद मिटे गिले- शिकवे

खत्म हुईं सनी देओल-शाहरुख खान की दूरियां, आमिर खान से भी सालों बाद मिटे गिले- शिकवे

Gadar 2 Success Party: अभिनेता सनी देओल ने अपनी फिल्म 'गदर 2' के ग्रैंड सक्सेस के बाद मुंबई में शानदार पार्टी होस्ट की जहां बॉलीवुड के कई अभिनेताओं ने शिरकत की। लेकिन शाहरुख खान और आमिर खान ने सनी देओल की पार्टी में पहुंचकर अलग ही समां बांध दिया, हर तरफ अब इन्हीं की चर्चा हो रही है।

Sunny Deol, Aamir Khan, Shahrukh Khan jawan- India TV Hindi Image Source : DESIGN सालों बाद शाहरुख-आमिर संग दिखे सनी देओल

सनी देओल ने अपनी फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस पर शनिवार को ग्रैंड पार्टी होस्ट की। इस दौरान अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर जैसे कई बॉलीवुड जगत के दिग्गज सितारों ने शिरकत की। लेकिन जब पार्टी में शाहरुख खान और आमिर खान ने एंट्री की तो मानों पार्टी की रौनक दो गुणी बढ़ गई।इस बात से तो आप सब वाकिफ होंगे की सनी देओल और शाहरुख खान के बीच करीब पीछले 16 सालों से बात-चीत नहीं की थी। इनके बीच ये मतभेद साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म 'डर' के दौरान शुरु हुई थी।

इस वजह से शाहरुख- सनी में हुई थी दुश्मनी

दरअसल, इस फिल्म में दोनों ने साथ काम किया था, जिसमें शाहरुख खान विलेन के रोल में थे और सनी देओल लीड हीरो का किरदार अदा कर रहे थे। इसके बावजूद शाहरुख खान फिल्म में विलेन से ज्यादा हीरो बनकर उभरे और यहीं से सनी देओल और किंग खान के बीच विवाद शुरू हुआ। लेकिन अब शाहरुख और सनी देओल के बीच की ये दूरियां मिट गई हैं। तभी तो शाहरुख सनी देओल की सक्सेस पार्टी में अपनी बेगम के साथ शामिल हुए। इस दौरान वे वाइफ का हाथ थामे नजर आएं। ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर के साथ किंग खान ग्रे जैकेट पहने नजर आए तो वहीं गौरी खान भी उनके साथ ब्लैक आउटफिट के साथ प्रिंटेड ब्लेजर पहने दिखाई दीं।

आमिर ने भी पार्टी में पहुंच कर लोगों को किया हैरान

शाहरुख खान के अलावा इस पार्टी में आमिर खान की एंट्री ने भी लोगों को हैरान कर दिया। यूं तो आमिर खान पार्टी वगैरह से दूर रहते हैं, लेकिन सनी देओल के बैश में आमिर खान ने शिरकत की तो उनकी मौजूदगी ने पार्टी में चार-चांद लगा दिए। सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली बात आमिर और सनी की बॉन्डिंग थी, जिसने पूरे सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी और ऐसा हो भी क्यों न आखिर ये दोनों भी सालों बाद जो साथ दिखे हैं। 

फिल्मों के क्लैश ने बिगाड़ी थी सनी-आमिर की दोस्ती

दरअसल, सनी देओल और आमिर खान के बीच भी पिछले 32 साल से मतभेद था। दोनों के बीच मनमुटाव जून 1990 में शुरू हुआ था। जब दोनों की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज होने वाले थी। आमिर खान की ‘दिल’ और सनी देओल की ‘घायल’ बड़े पर्दे पर 22 जून 1990 को रिलीज हुई थी। आमिर चाहते थे सनी अपनी रिलीज डेट आगे बढ़ा लें, लेकिन सनी ने ऐसा नहीं किया। फिर बॉक्स ऑफिस पर ‘घायल’ और ‘दिल’ एक साथ रिलीज हुई। हालांकि दोनों ही फिल्मों को अच्छा रिस्पांस मिला। दोनों की लड़ाई यही तक सीमित नहीं रही। साल 1996 में एक बार फिर दोनों की लड़ाई बॉक्स ऑफिस पर देखी गई।आमिर खान की ‘राजा हिंदुस्तानी’और सनी देओल की ‘घातक’ बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज हुई। राजा हिंदुस्तानी में आमिर के साथ उस दौर की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर थीं। वहीं, सनी के साथ फिल्म में मिनाक्षी शेषाद्री थीं। इस बार भी दोनों ही फिल्मों को ऑडियंस से भरपूर प्यार मिला। 

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी ने दोनों मिले गले

इसके बाद दोनों साल 2001 में दोबारा बड़े पर्दे पर भिड़े। हम बात कर रहे हैं ‘गदर’और ‘लगान’ की। सनी देओल और आमिर के करियर सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक इन दोनों फिल्मों ऑडियंस से भरपूर प्यार मिला। लेकिन बार- बार दोनों के फिल्मों का क्लैश होना ही इनके बीच मतभेद का कारण बना था, जिसकी वजह से इन दोनों ने लगभग 32 सालों से आपस में बातचीत नहीं की थी, लेकिन अब लगता है आमिर और सनी ने पुराने गिले-शिकवे भूलाकर अपनी दोस्ती को एक मौका दे दिया है। तभी तो आमिर सनी की फिल्म की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान सनी देओल और आमिर खान ने एक-दूसरे को गले भी लगाया। 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट', सनी देओल का हाथ पकड़कर उन्हें शुभकामनाएं देते भी दिखे। सनी और आमिर की बॉन्डिंग से साफ पता चलता है कि वह कितने अच्छे दोस्त बन हैं। वीडियो देख लोग जमकर अपने फेवरेट स्टार्स पर प्यार लुटा रहे हैं।

 

चिल्ला क्यों रहे हो?' पैपराजी पर भड़के शाहिद कपूर, जानिए ऐसा क्या हुआ जो इस तरह गुस्से में लाल- पीले हुए एक्टर

Kushi Box Office Collection Day 2: विजय देवरकोंडा के आगे ढेर हुए आयुष्मान खुराना, दूसरे दिन भी 'ड्रीम गर्ल 2' से ज्यादा 'कुशी' ने की कमाई

Vivek Oberoi Birthday: प्रियंका अल्वा को पहली नजर में ही दिल दे बैठे थे विवेक ओबेरॉय, शादी से पहले रखी थी यह शर्त

 

 

 

Latest Bollywood News