A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटी आयरा की हल्दी सेरेमनी में कुछ यूं सज-धजकर तैयार हुईं आमिर खान की एक्स बीवियां, दोनों के लुक की खूब हो रही चर्चा

बेटी आयरा की हल्दी सेरेमनी में कुछ यूं सज-धजकर तैयार हुईं आमिर खान की एक्स बीवियां, दोनों के लुक की खूब हो रही चर्चा

आमिर खान की बेटी आयरा खान के हल्दी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। जिसके कुछ वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में आमिर खान की एक्स बीवियां किरण राव और रीना दत्ता मराठी गेटअप में तैयार नजर आ रही हैं। दोनों का ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Ira Khan Wedding- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बेटी की शादी में किरण-रीना ने अपने लुक से लूट ली महफिल

आमिर खान की बेटी इरा खान की जल्द ही नुपुर शिखारे संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। इरा अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों की शादी 3 जनवरी, 2024 को हो जाएगी। वहीं आज यानी की शादी से एक दिन पहले आयरा खान के हल्दी के फंक्शन का आयोजन हुआ। इस दौरान पूरा परिवार एक-जुट हुआ। आयरा खान के हल्दी के फंक्शन के कई वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें आमिर खान की एक्स बीवियां किरण राव और रीना दत्ता अपने लुक से लोगों का ध्यान खींच रही हैं। 

मराठी लुक में दिखीं रीना दत्ता और किरण राव

सामने आए लेटेस्ट वीडियो में किरण राव और रीना दत्ता को आमिर खान के घर जाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों मराठी गेटअप में तैयार नजर आ रहे हैं। किरण राव इस दौरान लेवेंडर और ब्लू कलर की बॉर्डर वाली साड़ी में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बालों में गजरा लगाया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं रीना दत्ता के लुक की बात करे तो वह इस दौरान हरे रंग की महाराष्ट्रियन साड़ी में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने रेड कलर का मैचिंग ब्लाउज कैरी किया है। आमिर खान की दोनों एक्स बीवियां इस लुक से फैंस का दिल जीत रही हैं।

दामाद के लिए शगुन लेकर पहुंची किरण

वहीं एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें किरण राव को गाड़ी से शगुन का कुछ सामान निकालते हुए देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि किरण अपने होने वाले दामाद के घर ये शगुन लेकर पहुंची हैं। 

आयरा खान और नुपुर ने नवंबर 2022 में की थी सगाई 

बता दें कि आयरा खान और नुपुर ने नवंबर 2022 में सगाई की थी। आयरा के इंगेजमेंट में आमिर खान, रीना दत्ता और आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए थे। आमिर के भांजे और एक्टर इमरान खान भी इस पार्टी में शामिल हुए थे।इससे कुछ महीने पहले सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर ने इटली में आयरा खान को प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरें हैं कि कपल 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाला है। इसके बाद आयरा खान और नुपुर शिखरे 10 जनवरी को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देगा, वहीं दूसरा रिसेप्शन जयपुर में भी होगा। जिसमें बी-टाउन की कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली है, इसको लेकर खुद आमिर खान ने लोगों को न्योता दिया है।

ये भी पढ़ें:

'ममूटी' का नया लुक काट रहा है बवाल, 'ब्रह्मयुगम' के नए पोस्टर में एक्टर का खतरनाक रूप देख डर जाएंगे आप

'गदर 2' एक्टर राकेश बेदी हुए धोखाधड़ी के शिकार, आर्मी ऑफिसर बन शख्स ने ठगे 85 हजार

Latest Bollywood News