Monday, April 29, 2024
Advertisement

'गदर 2' एक्टर राकेश बेदी हुए धोखाधड़ी के शिकार, आर्मी ऑफिसर बन शख्स ने ठगे 85 हजार

टीवी और फिल्म इंड्रस्टी में अपने दमदार किरदार के लिए मशहूर राकेश बेदी धोखाधड़ी के शिकार हो गए। सोमवार को 'गदर 2' एक्टर ने पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की। अभिनेता एक फोन स्कैम में फंस गए और उनके अकाउंट से 85 हजार रुपये चुटकियों में गायब हो गए।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: January 02, 2024 14:39 IST
Gadar 2 actor Rakesh Bedi loses 75,000- India TV Hindi
Image Source : X Rakesh Bedi

'गदर 2' एक्टर राकेश बेदी जिन्हें बॉलीवुड से लेकर टीवी इंड्रस्टी तक अपने शानदार काम के लिए पहचाना जाता है। राकेश बेदी नए साल के शुरू होते ही धोखाधड़ी का शिकार हो गए। सोमवार को अभिनेता ने पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की। फोन स्कैम में राकेश बेदी के अकाउंट से 85 हजार रुपये चुटकियों में गायब हो गए। जहां एक तरफ लोग नए साल के जश्न में लगे हुए थे। वहीं राकेश बेदी के साथ जो स्कैम हुआ उसके बाद से वो परेशान हैं। एक शख्स ने खुद को आर्मी ऑफिसर बताकर राकेश बेदी के साथ फ्रॉड किया।

राकेश बेदी हुए धोखाधड़ी के शिकार

बेदी के खाते से 85 हजार रुपये निकल गए हैं हालांकि इसकी FIR उन्होंने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। एक शख्स ने उनसे आर्मी ऑफिसर बनकर हजारों रुपये ऐंठ लिए। दरअसल, राकेश बेदी का एक फ्लैट पुणे में जिसे वो बेचना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने ऑन लाइन नो ब्रोकर डॉट कॉम पर विज्ञापन दिया था। उस विज्ञापन को देखकर एक शख्स ने कॉल किया कि वो आर्मी से है और उसे फ्लैट पसंद है इसलिए वह इसे खरीदना चाहता है। 

राकेश बेदी का वर्कफ्रंट

राकेश बेदी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर को हाल ही में सनी देओल की 'गदर 2' और 'जरा हटके जरा बचके' में देखा गया था। राकेश कई हिट टीवी शोज जैसे 'श्रीमान श्रीमती', 'भाभी जी घर पर हैं' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आ चुके हैं। वहीं राकेश आइकॉनिक फिल्म 'चश्में बद्दूर' और 'मेरा दामाद' में भी काम कर चुके हैं। 69 साल के राकेश बेदी पिछले चार दशक से सिनेमा से जुड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें:

बेटियों को सीने से लगाए दिखीं Rubina Dilaik, अभिनव शुक्ला ने शेयर किए अनमोल पल

Bigg Boss 17 के इस नटखट कंटेस्टेंट के फैन हुए वरुण धवन, तारीफ में पढ़े कसीदे

अजय देवगन को प्यार से निहारती दिखीं काजोल, बेटी निसा की सादगी ने बांध दिया समां

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement