Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अजय देवगन को प्यार से निहारती दिखीं काजोल, बेटी निसा की सादगी ने बांध दिया समां

काजोल ने 2024 में अपनी पहली पोस्ट शेयर की है, जिसमें अजय देवगन का साथ उनके बच्चे निसा और युग भी दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में काजोल-अजय देवगन के परिवार का स्टाइलिश और चुलबुला अंदाज नजर आ रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 02, 2024 10:45 IST
kajol, ajay devgn, Nysa, Yug- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM काजोल-अजय देवगन ने शेयर की फैमिली फोटोज

बॉलीवुड सेलेब्स ने नए साल के जश्न की कुछ शानदार झलकियां शेयर की हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने धूमधाम से नए साल का जश्न मनाया। वहीं साल 2024 के शुरू होते ही काजोल ने अपने परिवार के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें उनका स्टाइलिश अवतार और चुलबुला अंदाज देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर अजय देवगन और काजोल की फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है। अजय और काजोल अपने दोनों बच्चों नीसा और युग के साथ पोज देते नजर आए।

अजय देवगन-काजोल के खूबसूरत पल

काजोल ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन तस्वीरें शेयर कीं। पहले वाले में काजोल अपने पति अजय देवगन को प्यार से निहारते नजर आ रही हैं। उनके साथ उनके बच्चे निसा देवगन और युग देवगन भी मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इन खूबसूरत पलों की तस्वीरों में दानिश देवगन और नीलम देवगन भी काजोल के साथ पोज देती नजर आईं। उन्होंने कैप्शन लिखा, '2024 की पहली पोस्ट #newyearvibe #family #letitrollout #2024।'

यहां देखें पोस्ट-

निसा देवगन की सादगी ने जीता दिल

काजोल की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। खास बात यह है कि इन तस्वीरों में अजय की बेटी निसा देवगन का लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। फोटो में निसा ऑरेंज कलर के सिंपल वेस्टर्न ड्रेम में नजर आ रही हैं। काजोल की बेटी निसा का सादगी से भरा ये लुक चर्चा में बने हुआ है।

इन फिल्मों में हाल में आईं नजर

काजोल के काम की बात करें तो काजोल आखिरी बार 'द ट्रायल' में नजर आई थी। ये एक कोर्ट रूम ड्रामा था। इसमें एक्ट्रेस के काम की तारीफ हुई थी। इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म 'सलाम वेंकी' में नजर आई थीं। काजोल और विशाल जेठवा स्टारर यह फिल्म बीते साल 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉ्र्म जी5 पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक कैमियो रोल में आमिर खान भी नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला था। अब जल्द ही एक्ट्रेस 'लस्ट स्टोरीज 2'  में नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें:

जापान भूकंप से सदमे में जूनियर एनटीआर की फैमिली, RRR एक्टर ने बयां किया दर्द

इरा खान-नुपुर शिखरे की शादी की तैयारियां शुरू, सजने लगा आमिर खान का घर

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्मी स्टाइल में सेलिब्रेट किया नया साल, पहाड़ों के बीच एंजॉय करते दिखे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement