Thursday, May 09, 2024
Advertisement

इरा खान-नुपुर शिखरे की शादी की तैयारियां शुरू, सजने लगा आमिर खान का घर

आमिर खान और रीना दत्ता के घर सजकर तैयार हो चुके हैं। बेटी इरा खान की शादी से पहले ही आमिर खान और रीना के घर की कुछ वीडियो सामने आई है। दोनों का घर बेटी की शादी के लिए जगमगा उठा है। इरा खान 3 जनवरी को नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 02, 2024 8:48 IST
ira khan, aamir khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सजा आमिर खान का घर

आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। इरा अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों की शादी 3 जनवरी, 2024 को हो जाएगी। पिछले साल नवंबर में आमिर खान की बेटी इरा खान की फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे से सगाई हुई थी। इरा खान-नुपुर शिखरे की जल्द होने वाली शादी का जश्न शुरू हो चुका है। बेटी इरा के शादी के बंधन में बंधने से पहले आमिर खान और रीना दत्ता के मुंबई स्थित घर को खूबसूरती से सजाया दिया गया है। 

जगमगा उठा आमिर खान का घर

आमिर खान ने हाल ही में इसका खुलासा किया था। इरा और नुपुर ने लॉकडाउन के दौरान डेटिंग शुरू की थी। नुपुर ने एक स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान इरा को प्रपोज किया था और इरा ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। दोनों महाराष्ट्रीयन स्टाइल में शादी करने वाले हैं। दुल्हन इरा खान के पिता आमिर खान ने अपने मुंबई घर को रोशनी से सजाया हुआ है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे दो मंजिल घर को रोशनी से सजाया गया है।

यहां देखें वीडियो-

इरा खान-नुपुर शिखरे की शादी

बता दें कि आमिर खान की बेटी इरा खान 3 जनवरी 2024 को अपने बॉयफ्रेंड और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आमिर की लाडली ने बताया कि उन्होंने अपनी वेडिंग डेट इसलिए 3 जनवरी को चुना, क्योंकि वो इसी तारीख को नुपुर के साथ डेट पर गई थीं। 

आमिर खान का वर्कफ्रंट

साल 1988 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले आमिर खान को फिल्म इंडस्ट्री में करीब 34 साल का वक्त गुजर चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान को आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' में सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था। इस फिल्म में करीना कपूर और आमिर को लीड रोल में देखा गया था। मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द ही 'चैंपियन' नाम की फिल्म को आमिर प्रोड्यूस करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्मी स्टाइल में सेलिब्रेट किया नया साल, पहाड़ों के बीच एंजॉय करते दिखे

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने रेगिस्तान में कुछ इस अंदाज में मनाया न्यू ईयर, सर्द रात में रोमांटिक हुए कपल

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा के साथ कुछ इस तरह मनाया नया साल, शेयर की क्यूट तस्वीर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement