Monday, April 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा के साथ कुछ इस तरह मनाया नया साल, शेयर की क्यूट तस्वीर

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर और अपनी बेटी राहा के साथ नया साल मनाया है। आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर और राहा की कुछ तस्वीरे शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर लोगों को एक्ट्रेस की न्यू ईयर वेकेशन की फोटो बहुत पसंद आ रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 02, 2024 6:10 IST
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Raha kapoor- India TV Hindi
Image Source : X आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी राहा के साथ मनाया नया साल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी बेटी राहा कपूर के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। कपल अफनी प्यारी बेटी के साथ खूबसूरत समुद्र तट पर न्यू ईयर का जश्न मना रहे हैं। हाल ही में आलिया ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है, जिसमें नए साल के सेलिब्रेशन की झलक देखने को मिल रही है। आलिया ने अपने पति रणबीर कपूर और बेटी राहा कपूर के साथ की गई मस्ती के हर पल को फैंस के साथ शेयर किया है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की न्यू ईयर वेकेशन की फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही हैं।

आलिया-रणबीर और राहा न्यू ईयर फोटो

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी, अपने पति रणबीर कपूर की तस्वीरें और अपनी बेटी राहा कपूर की भी एक छोटी सी झलक शेयर की। पहली तस्वीर में रणबीर को आलिया के गाल पर किस करते देखा जा सकता है। इस कपल को एक क्लब में एन्जॉय करते देखा जा सकता है। तीसरी तस्वीर में समुद्र तट के साथ उनकी बेटी की कैमरे की ओर हाथ हिलाते हुए एक झलक देखने को मिल रही है। तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, '2024 आप सभी को नया साल मुबारक हो।'

यहां देखें पोस्ट-

पहली बार दिखाया राहा का चेहरा

कपूर परिवार के क्रिसमस लंच के दौरान आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी राहा के साथ पैपराजी के सामने फोटो और वीडियो के लिए पोज दिए थे। लाल जूते के साथ सफेद फ्रॉक पहने प्यारी आंखों से सबकाल दिल जीत लिया था। वहीं सोशल मीडिया पर अभी तक राहा कपूर की फोटो औऱ वीडियो वायरल हो रही हैं। 

आलिया-रणबीर का वर्कफ्रंट

काम की बात करें तो रणबीर कपूर आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में नजर आए थे। इसमें बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी हैं। वहीं अब नितेश तिवारी की 'रामायण' में नजर आएंगे। इस बीच, आलिया भट्ट वासन बाला की 'जिगरा' में नजर आएंगी। वह धर्मा प्रोडक्शंस के साथ फिल्म का सह-निर्माण भी कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:

जॉन अब्राहम ने मुंबई में खरीदा 75 करोड़ रुपये का बंगला, जानिए कौन था इस मकान का मालिक

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' की अफवाहों पर सिद्धार्थ आनंद ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'रन टाइम 3 नहीं ये है...'

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में नए साल के एपिसोड में होगा बड़ा धमाका, अभिरा-अरमान के रास्ते होंगे अलग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement