Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में नए साल के एपिसोड में होगा बड़ा धमाका, अभिरा-अरमान के रास्ते होंगे अलग

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नए साल के पहले एपिसोड में बहुत बड़ा तमाशा होने वाला है। अरमान और अभीरा की शादी खत्म हो जाएगी। वहीं रोहित की मौत के बाद रूही को अपनी गलती का एहसासा होगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 01, 2024 16:30 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, abhira, armaan, ruhi, rohit, yrkkh- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब चौथी पीढ़ी की कहानी चल रही है। समृद्धि शुक्ला उर्फ अभिरा, शहजादा धामी उर्फ अरमान, शिवम खजूरिया उर्फ रोहित और अन्य सितारे शो में अपने किरदार से लोगों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। अभिरा-अरमान की प्यारी नोकझोक लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि टीआपरी में भी काफी सुधार देखने को मिल रहा है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी नंबर बरकरार रखे हुए है और टॉप 3 में शामिल है। यह सब शो में बड़े पैमाने पर आ रहे खतरनाक ट्विस्ट के कारण है कि दर्शक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को पसंद कर रहे हैं। नए साल 2024 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा-अरमान अलग होने वाले हैं। 

अरमान ने अभिरा पर लगाए आरोप

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग ट्रैक में रोहित लापता हो जाता है। रोहित की शादी रूही से हुई है जो अरमान से प्यार करती है, लेकिन अरमान और अभिरा शादीशुदा हैं। रोहित को पता चलता है कि रूही के मन में अभी भी अरमान के लिए प्यार हैं और अरमान के प्रति उसके व्यवहार में बदलाव दिखता है। अब हम देखेंगे कि रिपोर्टों से रोहित के परिवार कोपता चलता है कि वह मर चुका है। इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कहानी को आगे बढ़ाने के लिए रोहित के ट्रैक को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है। वहीं दूसरी ओर अरमान-अभिरा को रोहित के घर से गायब होने का आरोप लगता है।

अभिरा-अरमान का होगा तलाक

रोहित लापता हो जाएगा, अरमान और सब लोग अभिरा पर दोष देते हैं। अरमान घर में होने वाली सभी नकारात्मक घटनाओं से तंग आ जाएगा। दादी-सा की भी हालत नाजुक होगी। अरमान को लगेगा कि अभिरा उसके जीवन की एक बड़ी गलती है और वह अपनी शादी को खत्म करने की कोशिश करता है। वह हर चीज के लिए दोषी महसूस करेगा। अभिरा भी अपनी शादी को खत्म करने के लिए सहमत हो जाएगी। क्या अरमान-अभिरा एक-दूसरे को तलाक देगे या फिर आएगा कोई नया मोड़? क्या अभिरा भी रोहित की तरह गायब हो जाएगा? 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आगे क्या होगा ये तो मेकर्स ही बता सकते हैं।

अभीरा-अरमान की शादी की कहानी

अक्षरा की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए ही अभिरा और अरमान ने शादी की थी। अभिरा, अक्षरा और अभिनव की बेटी है। अक्षरा के सम्मान में अरमान ने अस्पताल वार्ड में अभिरा से शादी कर ली। हालांकि वे शादीशुदा हैं होने के बाद भी एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें:

परिणीति चोपड़ा का साल 2024 का पहला पोस्ट हुआ वायरल, पति राघव चड्ढा संग रोमांटिक हुई एक्ट्रेस

बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग जाह्नवी कपूर ने अपने रिश्ते को किया कंफर्म? 'कॉफी विद करण 8' में खोले राज

खुशी कपूर ने वेदांग रैना संग डेटिंग रूमर्स पर किया खुलासा, 'द आर्चीज' एक्ट्रेस की बातें सुन लगेगा 440 वोल्ट का झटका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement