Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग जाह्नवी कपूर ने अपने रिश्ते को किया कंफर्म? 'कॉफी विद करण 8' में खोले राज

जाह्नवी कपूर ने आखिरकार कंफर्म कर दिया है कि वह रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। साथी ही जाह्नवी कपूर ने शिखर पहाड़िया को लेकर 'कॉफी विद करण 8' में कुछ राज खोले हैं। वहीं खुशी कपूर ने करण जौहर को बताया कि जाह्नवी कपूर के कितने बॉयफ्रेंड हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 01, 2024 13:37 IST
janhvi kapoor, shikhar pahariya, koffee with karan 8- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जाह्नवी कपूर बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर खोला राज

करण जौहर ने 'कॉफी विद करण 8' के अपकमिंग एपिसोड का शानदार प्रोमो शेयर किया है। इस बार नए साल 2024 के पहले एपिसोड में बी टाउन की पॉपुलर कपूर सिस्टर्स नजर आने वाली है। करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर मेहमान बन धमाका करने को तैयार हैं। 'कॉफी विद करण 8' के प्रोमो में जाह्नवी कपूर ने खुलासा कर दिया है कि वो अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, करण जौहर से बातों ही बातों में कुछ ऐसा कह देती हैं, जिसे सुन खुशी कपूर भी हैरान हो जाती हैं।

शिखर पहाड़िया-जाह्नवी कपूर के रिश्ते पर खुलासा

प्रोमो की शुरुआत में जाह्नवी कपूर कहती है कि, 'कल रात पार्टी में मैं लोगों से रैपिड फायर राउंड के सावल पूछने के लिए घूम रही थी। वहीं नव्या नवेली नंदा ने कहा, 'मत जाओ।' बाद में क्लिप में, करण जौहर ने जाह्नवी से अपने स्पीड डायल पर तीन लोगों के नाम बताने को कहा और अपने जवाब से एक्ट्रेस ने कंफर्म कर दिया कि वो शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं।

यहां देखें वीडियो-

जाह्नवी कपूर के थे इतने बॉयफ्रेंड 

करण ने कहा, 'अपनी स्पीड-डायल लिस्ट से तीन लोगों के नाम बताएं।' जाह्नवी कपूर ने तुरंत जवाब दिया, 'पापा, खुशू और शिकू।' ये बोलते ही जाह्नवी को तुरंत एहसास होता कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का नाम भी ले लिया है और तभी खुशी कपूर, करण जौहर जोर से हंसने लगते है। उसी गेम के दौरान करण ने खुशी से जाह्नवी के पिछले रिश्तों के बारे में पूछा। जाह्नवी ने खुशी से कहा, 'मैंने केवल तीन लड़कों को डेट किया है पर तुम नाम मत बोलना।'

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर हाल ही में वह वरुण धवन के साथ फिल्म 'बवाल' में नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'मिली', 'गुडलक जेरी', 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' जैसी फिल्मों के जरिए एक्ट्रेस ने खूब नाम कमाया। 

ये भी पढ़ें:

खुशी कपूर ने वेदांग रैना संग डेटिंग रूमर्स पर किया खुलासा, 'द आर्चीज' एक्ट्रेस की बातें सुन लगेगा 440 वोल्ट का झटका

रकुल प्रीत सिंह बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग लेंगी फेरे? वेडिंग वेन्यू का हुआ खुलासा

'महाभारत' फेम शहीर शेख के घर फिर गूंजी किलकारी, रुचिका कपूर ने बेटी की फोटो शेयर कर बताया नाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement