Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' की अफवाहों पर सिद्धार्थ आनंद ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'रन टाइम 3 नहीं ये है...'

'फाइटर' में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका निभाई है और दीपिका पादुकोण ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ की भूमिका निभाई है। वहीं 'फाइटर' की रन टाइम को लेकर उड़ रही है अफवाहों पर सिद्धार्थ आनंद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 01, 2024 17:45 IST
fighter director siddharth anand, hrithik roshan, deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फिल्म फाइटर की अफवाहों पर सिद्धार्थ आनंद का बयान

फिल्म मेकर सिद्धार्थ आनंद ने अपनी अपकमिंग एक्शन-ड्रामा फिल्म 'फाइटर' की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर इस के रन टाइम को लेकर अलग-अलग तरह की बातें हो रही हैं। 'फाइटर' में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका और दीपिका पादुकोण ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ की भूमिका निभा रहे हैं। अब फिल्म 'फाइटर' के रन टाइम को लेकर चल रही अफवाहों पर सिद्धार्थ आनंद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को एक साथ देखने के लिए फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। 

फाइटर रन टाइम पर सिद्धार्थ आनंद

पहले खबरें थीं कि इसका रन टाइम 3 घंटे 10 मिनट होगा। एक्स यानी ट्विटर पर सिद्धार्थ ने लिखा, '#फाइटर रन टाइम 3 घंटे 10 मिनट एक अफवाह है। रियल रन टाइम 2 घंटे 40 मिनट से कम है।' इस बात से इतना तो साफ है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन और ड्रामा देखने को मिलने वाला है। 

यहां देखें पोस्ट-

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की रोमांटिक केमिस्ट्री

एक बार फिर ऋतिक रोशन यूनिफॉर्म में नजर आने वाले हैं और इस बार उनके साथ दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी साथ में काम करते नजर आने वाले हैं। 'फाइटर' में ऋतिक रोशन एक एयरफोर्स पायलेट के रोल में लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं उनके साथ एक्शन करते हुए दीपिका पादुकोण भी दिखाई देने वाली हैं। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की रोमांटिक केमिस्ट्री भी फिल्म में देखने को मिलने वाली है।

फिल्म फाइटर के बारे में

'फाइटर' में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सिद्धार्थ आनंद की आखिरी रिलीज 'पठान' ब्लॉकबस्टर रही थी। बता दें, मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है।

ये भी पढ़ें:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में नए साल के एपिसोड में होगा बड़ा धमाका, अभिरा-अरमान के रास्ते होंगे अलग

परिणीति चोपड़ा का साल 2024 का पहला पोस्ट हुआ वायरल, पति राघव चड्ढा संग रोमांटिक हुई एक्ट्रेस

बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग जाह्नवी कपूर ने अपने रिश्ते को किया कंफर्म? 'कॉफी विद करण 8' में खोले राज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement