Monday, May 20, 2024
Advertisement

किराए को लेकर कैब ड्राइवर से भिड़े विक्रांत मैसी? वायरल वीडियो ने मचाई हलचल

विक्रांत मैसी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसे देखकर उनके फैंस हैरान है। एक्टर का कैब ड्राइवर से बहसबाजी का वीडियो वायरल हो गया। दोनों के बीच किराए को लेकर विवाद छिड़ गया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 09, 2024 21:38 IST
Vikrant Massey - India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO विक्रांत मैसी

विक्रांत मैसी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख कोई भी हैरान हो जाएगा। इस वायरल वीडियो में विक्रांत मैसी और कैब ड्राइवर के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिल रही है। इस घटना का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। फुटेज में मैसी ड्राइवर से किराए को लेकर बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। खास बात है कि ये पूरा मामला 450 रुपये का है। इस वीडियो को देखकर लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि एक्टर विक्रांत मैसी कभी किसी से इस तरह बहसबाजी कर सकते हैं।

कैब ड्राइवर से भिड़े विक्रांत मैसी

विक्रांत मैसी और कैब ड्राइवर की बहस देख कुछ यूजर्स इसे प्रैंक वीडियो बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे वीडियो में कैब ड्राइवर विक्रांत पर आरोप लगाता है कि सवारी ने किराया देने से मना कर दिया है। जबकि मैंने उन्हें उनकी लोकेशन तक पहुंचा दिया है। विक्रांत बहस करते हुए कहते हैं कि जब वो कैब में बैठे थे तो किराया 450 रुपये बताया गया था। अब इतना ज्यादा कैसे हो सकता है।

विक्रांत मैसी के वीडियो ने मचाई हलचल

वीडियो में देखा जा सकता है जब ड्राइवर ने उनसे फिर पूछा कि क्या वे पैसे नहीं देंगे तो विक्रांत ने जवाब दिया, 'क्यों देंगे भाई और चिल्ला क्यों रहा है?' उन्हें ड्राइवर से यह पूछते हुए भी सुना जा सकता है कि उसने कैमरा क्यों चालू किया। आगे एक्टर कहते हैं कि 'क्या तुम मुझे धमका रहे हो? अचानक किराया कैसे बढ़ गया? मैं यह नहीं कह रहा कि यह तुम्हारी गलती है, लेकिन यह मेरी गलती भी नहीं है। तुम कह रहे हो कि यह ऐप की गलती है?' उन्होंने ये सब कहते हुए ड्राइवर पर पलटवार किया।

विक्रांत मैसी के बारे में

इस बीच, विक्रांत अपनी फिल्म '12वीं फेल' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित इस फिल्म ने न केवल दर्शकों को इंप्रेस किया है बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी नया इतिहास रचा है। विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत इस फिल्म ने धूम मचा दी। जैसा है फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज हुई लोगों के बीच फिल्म चर्चा में आ गई।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement