Friday, May 17, 2024
Advertisement

AI ने दिया 'टीवी की सीता' को नया लुक, अलग-अलग देवियों के अवतार में नजर आई दीपिका चिखलिया

दीपिका चिखलिया एक भारतीय अभिनेत्री और पॉलिटिशियन हैं जिन्हें रामानंद सागर की 'रामायण' में सीता की भूमिका में देखा जा चुका है। टीवी की सीता उर्फ दीपिका चिखलिया की कुछ AI तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अलग-अलग देवियों के अवतार में नजर आ रही हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 09, 2024 21:43 IST
ramanand sagar ramayana sita aka dipika chikhlia AI transformation- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM माता सीता की AI तस्वीरे

भारतीय अभिनेत्री दीपिका चिखलिया टोपीवाला तीन दशकों से अपनी दमदार और शानदार एक्टिंग की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। इतना ही नहीं रामानंद सागर के टेलीविजन सीरीज 'रामायण' में सीता का किरदार निभा चुकी दीपिका ने दर्शकों के दिलों में एक अलग ही जगह बना कर रखी हुई है। माता सीता का रोल प्ले कर उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की है और तब से वह अपनी सुंदरता और सरलता को लेकर लोगों के बीच लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इस बीच अब टीवी की सीता दीपिका चिखलिया की कुछ AI तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह अलग-अलग देवियों के अवतार में नजर आ रही हैं।

दुर्गा अवतार में नजर आईं दीपिका चिखलिया

दीपिका चिखलिया को माता सीता के मोस्ट पॉपुलर किरदार के लिए लोगों से आज भी बहुत प्यार मिलता है। उन्हें सीता के रूप में तो हर किसी ने जरूर देखा होगा, लेकिन हाल ही में अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर उनकी कुछ Ai तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में दीपिका चिखलिया को अलग-अलग देवियों के अवतार में देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में वह बहुत ही सुंदर लग रही हैं।

टीवी की सीता के AI लुक

दीपिका चिखलिया की ये AI तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दीपिका चिखलिया ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में एआई की तारीफ की। उन्होंने लिखा,'एआई सब कुछ है... इसके कुछ फायदे और नुकसान है, लेकिन एक बात तो तय है कि AI की तस्वीरों में उम्र नहीं बढ़ती है।' माता सीता की पोस्ट पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

दीपिका चिखलिया के बारे में

टीवी की सीता दीपिका ने मराठी, गुजराती और तमिल समेत कई भाषा की फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 1986 में अपनी पहली मलयालम फिल्म 'इथिले इनियुम वरु' में ममूटी के साथ अभिनय किया था। इंद्रजीत और यमपासम के साथ उन्होंने 1989 में कन्नड़ और तेलुगु में भी काम किया है। उन्होंने 'विक्रम और बेताल', 'लव कुश' और 'श्री कृष्णा' सहित 20 से अधिक टेलीविजन शो में काम कर चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement