Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने रेगिस्तान में कुछ इस अंदाज में मनाया न्यू ईयर, सर्द रात में रोमांटिक हुए कपल

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने नए साल पर अपने वेकेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में कैटरीना-विक्की साथ राजस्थान में म्यूजिक और बोनफायर के बीच रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 02, 2024 6:52 IST
Katrina Kaif, Vicky Kaushal - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कैटरीना-विक्की ने रेगिस्तान में मनाया न्यू ईयर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को बॉलीवुड के पावर कपल में से एक माना जाता है। दो दिन पहले कपल को अपने नए साल की छुट्टियों के लिए जाते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया था। इनकी रोमांटिक फोटोज और वीडियो देखने के लिए 'विकेट' फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बीच अब उनके फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपने न्यू ईयर वेकेशन की झलकियां शेयर कर दी है। हर बार की तरह इस बार भी कैटरीना और विक्की की इन रोमांटिक तस्वीरों ने धूम मच दी है।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल का रोमांटिक न्यू ईयर

कैटरीना ने राजस्थान में बिताई छुट्टियों की तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कैटरीना को विक्की के कंधे पर अपना सिर रखते हुए देखा जा सकता है जहां वो बोनफायर के बीच लाइव राजस्थानी लोक संगीत का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैरोसेल को कैप्शन दिया, '2024 में सभी के अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना करती हूं।' विक्की ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'प्यार, रोशनी, खुशी... सभी को 2024 की शुभकामनाएं!'

यहां देखें फोटो-

कैटरीना-विक्की के न्यू ईयर की फोटो

कैटरीना कैफ ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं उसमें उन्हें एक खूबसूरत वाइट फूलों वाली ड्रेस में देखा जा सकता है। वहीं एक्ट्रेस ने अपना लुक न्यूड मेकअप और मैसी बन के साथ पूरा किया है। जबकि विक्की ब्लैक स्वेटर और एक स्पोर्टी टोपी में दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा कैटरीना ने खूबसूरत शाम की झलक भी दिखाई है। 

कैटरीना और विक्की का वर्कफ्रंट

कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में एक्ट्रेस 'टाइगर 3' में दिखाई दी थीं। इसके अलावा वह आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ विजय सेतुपति-स्टारर 'मेरी क्रिसमस' और फरहान अख्तर की 'जी ले जारा' का भी हिस्सा हैं। वहीं विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में वह  'सैम बहादुर' और 'डंकी' में नजर आए थे। अब उनके पास 'मेरे महबूब मेरे सनम' और 'छावा' जैसी फिल्में हैं।

ये भी पढ़ें:

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा के साथ कुछ इस तरह मनाया नया साल, शेयर की क्यूट तस्वीर

जॉन अब्राहम ने मुंबई में खरीदा 75 करोड़ रुपये का बंगला, जानिए कौन था इस मकान का मालिक

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' की अफवाहों पर सिद्धार्थ आनंद ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'रन टाइम 3 नहीं ये है...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement