Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जापान भूकंप से सदमे में जूनियर एनटीआर की फैमिली, RRR एक्टर ने बयां किया दर्द

जापान में तेज भूकंप के झटके आ रहे हैं। इस बीच साउथ के मोस्ट पॉपुलर एक्टर जूनियर एनटीआर जापान में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने गए थे। भारत वापस आते ही जूनियर एनटीआर ने जापान के हालात के बारे में अपने एक्स पर पोस्ट शेयर कर बताया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 02, 2024 10:17 IST
rrr actor, Japan Earthquake, junior ntr- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जापान भूकंप से सदमें में जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर जिन्हें आखिरी बार एसएस राजामौली की ऑस्कर पुरस्कार विजेता फिल्म 'आरआरआर' में देखा गया था। जूनियर एनटीआर पिछले हफ्ते अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए जापान गए थे। जापान में तबाही मची हुई है। साल 2024 के पहले ही दिन जापान में हलचल मच गई। 1 जनवरी को लगातार कई झटकों ने जापान को हिलाकर रख दिया। इस बीच 2 जनवरी को साउथ के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर ने एक्स (ट्विटर) पर एक बयान शेयर कियाहै, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

बाल-बाल बचे जापान भूकंप से जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर और उनके परिवार के सदस्य एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अक्सर देश से बाहर जाते रहते हैं। इस साल एक्टर अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति और अपने दो बच्चों अभय और भार्गव के साथ जापान में क्रिसमस और नया साल सेलिब्रेट करने गए थे। आरआरआर एक्टर जूनियर एनटीआर ने खुलासा किया कि भूकंप आने के बस कुछ घंटे पहले वो वहां से रवाना हुए थे।

यहां देखें-

जूनियर एनटीआर ने बताया जापान भूकंप का हाल

जूनियर एनटीआर ने भारत वापस आते ही एक्स (ट्विटर) पर लिखा कि वह 'जापान में आए भूकंप से मैं सदमे में हूं, वहां के लोगों के लिए में भगवान से पार्थना करता हूं, जो लोग इससे बचने में कामयाब रहे हैं उनके लिए बहुत खुश हूं। जापान में तबाही का भयानक मंजर देखने को मिला है।' बता दें कि जापान में सोमवार को आए शक्तिशाली भूकंप से अबतक 8 लोगों की मौत हो गई है। राहत और बचाव कार्य जारी है। जानकारी के मुताबिक एक दिन में भूकंप के 155 झटके महसूस किए गए।

जूनियर एनटीआर का वर्कफ्रंट

जूनियर एनटीआर निर्देशक कोराटाला शिवा की 'देवरा' की शूटिंग में बिजी हैं, जो दो भागों में रिलीज होगी। फिल्म 'देवरा' की पहली झलक 8 जनवरी को जारी की जाएगी। 'देवरा' का पहला भाग 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। फिल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा जान्हवी कपूर और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। 

ये भी पढ़ें:

इरा खान-नुपुर शिखरे की शादी की तैयारियां शुरू, सजने लगा आमिर खान का घर

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्मी स्टाइल में सेलिब्रेट किया नया साल, पहाड़ों के बीच एंजॉय करते दिखे

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने रेगिस्तान में कुछ इस अंदाज में मनाया न्यू ईयर, सर्द रात में रोमांटिक हुए कपल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement