Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 के इस नटखट कंटेस्टेंट के फैन हुए वरुण धवन, तारीफ में पढ़े कसीदे

'बिग बॉस 17' में समर्थ जुरेल ने अपने मस्त मौला अंदाज से धूम मचा दी है। बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने चिंटू के डांस का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ की तारीफ की है। सोशल मीडिया पर दिनों सलमान खान का शो खूब चर्चा में है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 02, 2024 13:04 IST
varun dhawan support samarth jurel- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM varun dhawan

'बिग बॉस 17' को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं और जब से इस विवादित रियलिटी शो का प्रीमियर उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। अचानक वाइल्ड कार्ड एंट्री से लेकर चौंकाने वाले एलिमिनेशन तक, दर्शकों ने विवादित रियलिटी शो Bigg Boss 17 में चौंकाने वाले मोड़ देखे हैं। भाईजान का ये शो बॉलीवुड हस्तियों का खूब ध्यान खींच रहा है। रितेश देशमुख से लेकर अब वरुण धवन तक, कई सेलेब्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। इस बीच अब डेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

वरुण धवन ने की समर्थ जुरेल की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'बिग बॉस 17' के प्रतियोगियों में से एक के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की। वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नए साल के जश्न पर नाचते हुए समर्थ जुरेल का एक वीडियो शेयर किया है और चिंटू के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है। समर्थ के वीडियो को रीपोस्ट करते हुए वरुण ने लिखा, "'2024 में एसी ही एनर्जी चाहिए हाहा।'

यहा देखें वरुण का पोस्ट-

varun dhawan support samarth jurel

Image Source : INSTAGRAM
varun dhawan

रितेश देशमुख के फेवरेट कंटेस्टेंट

बता दें कि कुछ दिन पहले Riteish Deshmukh ने भी 'बिग बॉस 17' के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सनी आर्या के बेघर होने पर भावुक हो गए थे। रितेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया था, 'शानदार एपिसोड # बिगबॉस 17 - बहुत रोया और रोया...' वहीं 'हाउसफुल 5' एक्टर ने ये भी बताया कि उन्हें तहलका भाई का गेम बहुत पसंद है।

वरुण धवन का वर्कफ्रंट

वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें वो आखिरी बार नितेश तिवारी की रोमांटिक ड्रामा 'बवाल' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर नजर आई थीं। वहीं वरुण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करे तो वह वामिका गब्बी के साथ 'वीडी18' और वेब सीरीज 'सिटाडेल इंडिया' में नजर आने वाले हैं। फैंस वरुण के इन सभी प्रोजेक्ट्स की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

अजय देवगन को प्यार से निहारती दिखीं काजोल, बेटी निसा की सादगी ने बांध दिया समां

जापान भूकंप से सदमे में जूनियर एनटीआर की फैमिली, RRR एक्टर ने बयां किया दर्द

इरा खान-नुपुर शिखरे की शादी की तैयारियां शुरू, सजने लगा आमिर खान का घर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement