A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aashiqui 3 की चर्चा के बीच अनुराग बसु और प्रीतम एक साथ आए नजर, स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन

Aashiqui 3 की चर्चा के बीच अनुराग बसु और प्रीतम एक साथ आए नजर, स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन फिल्म 'शहजादा' के बाद अब फिल्म 'आशिकी 3' में नजर आने वाले हैं। 'आशिकी' और 'आशिकी 2' की ग्रैंड सक्सेस के बाद लोगों को 'आशिकी 3' की रिलीज का बेसब्री से इंताजार है।

Aashiqui 3 Kartik Aaryan spotted in stylish look Anurag Basu and Pritam seen together at t series of- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Aashiqui 3

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के लकी चार्म बन चुके हैं। बॉलीवुड के लकी चार्म कार्तिक आर्यन अब अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है। फिल्म 'शहजादा' के बाद अब फिल्म 'आशिकी 3' में नजर आने वाले हैं। इन दिनों 'आशिकी 3' इस बात को लेकर चर्चा में बनी हुई है कि फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कौन सी खूबसूरत एक्ट्रेस रोमांस करते नजर आने वाली है। वहीं 'आशिकी 3' को लेकर आए दिन कुछ न कुछ अपडेट सामने आ रही है। इसी बीच अनुराग बसु और प्रीतम टी सीरीज ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है। दूसरी ओर कार्तिक आर्यन को भी स्टाइलिश लुक में स्पॉट किया गया है। 

कार्तिक आर्यन स्टाइलिश लुक
अनुराग बसु और सिंगर प्रीतम को टी सीरीज ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है। दूसरी ओर कार्तिक आर्यन को भी स्टाइलिश लुक में स्पॉट किया गया है। इसे इतना तो साफ है कि फिल्म के मेकर्स के बीच 'आशिकी 3'को लेकर चर्चा हुई है। वहीं इस फोटो की बात करे तो अनुराग बसु और प्रीतम पैपराजी के सामने पोज देते दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन कूल लुक में फोन पर बात करते नजर आए। 


 
कार्तिक आर्यन का नया धमाका 
कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर भी साबित हो चुकी है। वहीं एक्टर की फिल्म 'शहजादा' कुछ कास कमाल नहीं दिखा पाई है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कौन सी एक्ट्रेस नजर आएगी। इस पर 'आशिकी 3' मेकर्स की एक्ट्रेस को लेकर तलाश जारी हैं। सोशल मीडिया पर सारा अली खान के नाम को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है, लेकिन अभी तक मेकर्स की ओर से लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

'आशिकी 3' का हुआ अनाउंसमेंट - 
गौरतलब है कि साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी', इस फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल थे। इस फिल्म का डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया था। साल 2013 में 'आशिकी 2' रिलीज हुई थी, इस फिल्म आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर थे। इस फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया था। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'आशिकी 3' का पिछले साल 2022 में अनाउंसमेंट किया गया था। अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को टी-सीरीज प्रोड्यूस करने वाली है। 

ये भी पढ़ें-

अनुपमा की दुश्मनों से हुई दोस्ती, पाखी-बरखा के साथ किया 'गंगनम स्टाइल' वाला डांस!

बॉबी देओल की सास मर्लिन आहूजा का हुआ निधन, खुशियों के बीच देओल परिवार में छाया मातम

MTV Roadies 19 से रातों-रात गायब हुए कंटेस्टेंट्स, सोनू सूद के जाल में फंसे प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती की टीम

 

Latest Bollywood News