Thursday, May 09, 2024
Advertisement

बॉबी देओल की सास मर्लिन आहूजा का हुआ निधन, खुशियों के बीच देओल परिवार में छाया मातम

Bobby Deol Mother In Law Death: बॉबी देओल की सास मार्लीन आहूजा का 2 सितंबर को निधन हो गया। देओल परिवार में मातम का माहौल बना हुआ है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: September 04, 2023 19:23 IST
bobby deol mother in law marlene ahuja passed away there is a shadow of mourning in the Deol family- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Marlene Ahuja Passed Away

Bobby Deol Mother In Law Death: बॉबी देओल की सास और तान्या आहूजा की मां मर्लिन आहूजा का निधन हो गया है। इस खबर से पूरा परिवार दुखी है। बताया जा रहा है कि मर्लिन लंबे समय से बीमार थीं। रविवार की शाम उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 'गदर 2' की सफलता में मगन देओल परिवार में अब मातम का माहौल छाया हुआ है। 

देओल परिवार में छाया मातम

सूत्र के अनुसार, तान्या की मां मर्लिन लंबे समय से बीमारी से जूझ रही थीं। 2 सितंबर की शाम को उनका बीमारी के कारण उनका निधन हो गया। शनिवार को देओल परिवार ने सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में शिरकत की थी। मर्लिन आहूजा बिजनेसवुमन थीं। गौरतलब है कि तान्या आहूजा के अलावा मर्लिन के दो बच्चे हैं, जिनका नाम विक्रम आहूजा और मुनीषा आहूजा है।

बॉबी देओल का वर्कफ्रंट
बॉबी देओल और तान्या देओल के दो बच्चे हैं, जिनका नाम आर्यमन और धरम देओल है। बॉबी और तान्या बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक हैं। बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार 'आश्रम' वेब सीरीज में देका गया था। वहीं वो जल्द ही रणबीर सिंह के साथ फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाले हैं। तेलुगु फिल्म 'हरी हरा वीरा मल्लू' भी पाइपलाइन में है। 

ये भी पढ़ें-

MTV Roadies 19 से रातों-रात गायब हुए कंटेस्टेंट्स, सोनू सूद के जाल में फंसे प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती की टीम

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु-अक्षरा की जिंदगी में मची खलबली, जन्माष्टमी के जश्न में होगा जबरदस्त बवाल

Khatron Ke Khiladi 13 में अब्दु रोजिक की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही लगा दी ऐश्वर्या शर्मा की क्लास

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement