Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 में अब्दु रोजिक की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही लगा दी ऐश्वर्या शर्मा की क्लास

Khatron Ke Khiladi 13 Wild Card Entry: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में अब्दु रोजिक की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। स्टंट के दौरान ऐश्वर्या शर्मा, छोटा भाईजान को ऐसा कुछ कह देती है कि वह चिढ़ जाते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 04, 2023 15:58 IST
Khatron Ke Khiladi 13 Abdu Rozik wild card entry in rohit shetty show kkk 13 chota bhaijaan warn Ais- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13 Wild Card Entry: 'खतरों के खिलाड़ी 13' में हर बार की तरह इस बार भी धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। इस बार इस शो में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक की धांसू एंट्री देखने को मिली है। हर सीजन की तरह इस बार भी फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टे शो 'खतरों के खिलाड़ी' को होस्ट करने वाले हैं। इंडस्ट्री के पॉपुलर फेस आपको शो में खतरनाक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 13' में रूही चतुर्वेदी, रैपर डिनो जेम्स, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, अर्जित तनेजा और शीजान खान के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है।

अब्दु रोजिक की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

'खतरों के खिलाड़ी 13' के लेटेस्ट एपिसोड में बहुत ही खतरनाक ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलने वाले हैं। जैसे-जैसे शो अपने फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे खतरे का लेवल भी बढ़ता जा रहा है। रोहित शेट्टे कंटेस्टेंट्स को डरने में और दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। इस शो का एक धमाकेदार प्रोमो आया है, जिसमें अब्दु रोजिक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। अब्दु रोजिक की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री से इस हगफ्ते की टीआरपी में काफी बदलवा देखने को मिलने वाला है। सलमान खान के रियलिटी शो में भी अब्दु रोजिक ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है। अब वह 'खतरों के खिलाड़ी 13' के वजह से सोशल मीडिया पुर चर्चा में बने हुए है। 

अब्दु ने लगाई ऐश्वर्या शर्मा की क्लास 
इस प्रोमो में अब्दु रोजिक एक पानी के टैंक में लेटे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनके ऊपर शो के क्रू-मेंबर्स सांप-अजगर डालते दिखाई दे रहे हैं। शो में उनकी वाइल्डकार्ड एंट्री में धमाल मचा दिया है। अब्दु रोजिक स्टंट के दौरान वह सांप को देखकर चिल्लाते हैं और क्रू-मेंबर्स से कहते है कि उनके गले के पास आ रहा है। ये देखकर सब हंसने लगते हैं। उसी वक्त ऐश्वर्या शर्मा, अब्दु रोजिक का फेमस डायलॉग वेरी चालक ब्रो बोलती है। यह सुनते ही अब्दु बोलते हैं, जब तुम स्टंट करोगी तब मैं भी यही बोलने वाला हूं। रोहित शेट्टे और कंटेस्टेंट्स हंसने लगते हैं। 

शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री का रहा जलवा 
'खतरों के खिलाड़ी 13' में अब्दु रोजिक तीसरे वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट हैं। इसके पहले अंजुम फकीह और डेजी शाह आए थे और दोनों ही शो से एलिमिनेट हो चुके हैं। रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में अब शिव ठाकरे, रूही चतुर्वेदी, रोहिन रॉय, रैपर डिनो जेम्स, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, अर्जित तनेजा और शीजान खान को स्टंट करते हुए देखा जाएंगा।

ये भी पढ़ें-

फिर शुरू हुई रुबीना दिलैक की प्रेग्नेंसी पर चर्चा, Video में साफ नजर आया बेबी बंप

Yaariyan 2: एसजीपीसी कमेटी की शिकायत पर एक्टर मीजान जाफरी ने मांगी माफी, विवादित सीन्स भी हटाए

AskSRK में यूजर के सवाल पर भड़के शाहरुख खान, 'जवान' की फेक एडवांस बुकिंग को लेकर हेटर्स को दिया करारा जवाब

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement