Monday, May 06, 2024
Advertisement

Yaariyan 2: एसजीपीसी कमेटी की शिकायत पर एक्टर मीजान जाफरी ने मांगी माफी, विवादित सीन्स भी हटाए

Yaariyan 2 Controversy: 'यारियां 2' के रिलीज होने से पहले ही फिल्म 'यारियां 2' के सीन्स को लेकर हो रहे विवाद के बीच अब एक्टर मीजान जाफरी ने एसजीपीसी से माफी मांगी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 03, 2023 22:08 IST
Yaariyan 2  Meezaan Jafri apologized on the complaint of SGPC committee also removed the controversi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Meezaan Jafri

Yaariyan 2 Controversy: 'यारियां 2' के रिलीज होने से पहले ही फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। इस फिल्म के हाल ही में रिलीज हुए गाने 'सौर घर' को लेकर हंगामा मचा हुआ है। कुछ दिनों पहले एसजीपीसी कमेटी ने फिल्म के मेकर्स को चेतवानी देते हुए कहा है था कि अगर फिल्म से आपत्तिजनक सीन्स नहीं डिलीट किए गए तो वह लीगल एक्शन लेगे। इसी बीच एक्टर मीजान जाफरी ने इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। 

मीजान जाफरी ने मांगी माफी

एसजीपीसी कमेटी का कहना है कि इस फिल्म के गाने 'सौरे घर' में एक्टर मीजान जाफरी ने कृपाण पहना हुआ है। इस गाने पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने आपत्ति जताते हुए मेकर्स को चेतावनी दी थी और कहा था कि इस सीन से हमारी धार्मिक भावनाएं आहत हुई है, जिसके बाद दिव्या कुमार खोसला, मीजान जाफरी और पर्ल वी पुरी स्टारर फिल्म 'यारियां 2' के सीन पर हो रहे विवाद को लेकर एक्टर मीजान जाफरी ने एसजीपीसी कमेटी से माफी मांगी है।

विवादित सीन्स भी हटाए
मीजान जाफरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,'हम सभी संस्कृतियों और धार्मिक मान्यताओं का सम्मान करते हैं। हम आपको दुखी नहीं करना चाहते थे, हम सिर्फ इतना चाहते थे कि हमारी फिल्म आपका मनोरंजन करे। हमारा कोई इरादा नहीं था किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इसलिए हमने अपनी फिल्म से विवादित सीन हटा दिए है, जिसे अनजाने में आपकी भावनाएं आहत हुई हैं।' 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
फिल्म को राधिका राव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। 'यारियां 2' 2014 में आई फिल्म 'यारियां' का सीक्वल है। फिल्म 'यारियां' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। इसके पहले पार्ट में हिमांश कोहली, रकुल प्रीत सिंह, सेराह सिंह, देव शर्मा और निकोल फारिया ने लीड रोल प्ले किया था। वहीं इस फिल्म के दूसरे पार्ट 'यारियां 2' में दिव्या खोसला, मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी लीड रोल में हैं। 

ये भी पढ़ें-

AskSRK में यूजर के सवाल पर भड़के शाहरुख खान, 'जवान' की फेक एडवांस बुकिंग को लेकर हेटर्स को दिया करारा जवाब

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई का बार्बी लुक देख, फैंस ने कहा- इंडियन बार्बी डॉल

Chandramukhi 2 Trailer: चंद्रमुखी बन कंगना रनौत ने मचाई धूम, घुंघराले बाल और तीखे तेवर ने जीता फैंस का दिल

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement