Friday, May 17, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई का बार्बी लुक देख, फैंस ने कहा- इंडियन बार्बी डॉल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin फेम आयशा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं बार्बी ट्रेंड खत्म हो गया है, लेकिन टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की सई के सर से अभी तक बार्बी फीवर चढ़ा हुआ है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 03, 2023 18:19 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Sai aka Ayesha Singh Barbie fever not over fans said Indian Barbie doll- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ayesha Singh

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' शो अपनी दिलचस्प कहानी और दमदार स्टार कास्ट की वजह से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है। लीप के पहले टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी सई, विराट और पाखी के लव ट्रायंगल पर बेस्ड थी, जिसमें आयशा सिंह ने सई, नील भट्ट ने विराट और ऐश्वर्या शर्मा ने पाखी का किरदार निभाया है। इस शो में कई धमाकेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिला है। 

सई का बार्बी लुक हुआ वायरल 

टीवी की फेमस एक्ट्रेस आयशा सिंह इन दिनों काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। आयशा को 'गुम है किसी के प्यार में' से काफी नेम फेम मिला है, लेकिन अब एक्ट्रेस इस सीरियल को छोड़ चुकी हैं। आयशा के नए प्रोजेक्ट को लेकर रोज कुछ न कुछ खबरें आती रहती हैं, लेकिन अभी तक आयशा ने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है। आयशा सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। आयशा ने बार्बी लुक की फोटोज के बाद अपने फैंस के साथ एक और बार्बी लुक की वीडियो शेयर की है। उनके फैंस कमेंट कर उन पर प्यार लुटा रहे हैं। बीते दिनों आयशा सिंह ने बार्बी लुक में फोटोज शेयर की थीं। अब एक बार फिर आयशा सिंह ने अपना बार्बी लुक की वीडियो शेयर की है।

गुम है किसी के प्यार में की स्टार कास्ट 
'गुम है किसी के प्यार में' भाविका शर्मा-सवी, शक्ति अरोड़ा- ईशान और सुमित सिंह- रीवा का किरदार निबा रहे हैं। टीआरपी में इन दिनों यह शो चाया हुआ है। सो की नई स्टार कास्ट के आने के बाद भी लोग सई, विराट र पाखी के किरदार को अभी तक भूल नहीं पाए है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवी की जान को खतरा होगा और उसकी मदद के लिए ईशान आगे आएगा। आगे चलकर दोनों की शादी शो में हो जाएगी। 

 

ये भी पढ़ें-

Chandramukhi 2 Trailer: चंद्रमुखी बन कंगना रनौत ने मचाई धूम, घुंघराले बाल और तीखे तेवर ने जीता फैंस का दिल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा के जख्मों पर नमक छिड़केगा अभिमन्यु, फिर उलझेगी रिश्तों की डोर

khatron ke khiladi 13 में इस कंटेस्टेंट ने स्टंट के दौरान पकड़ लिया अपना सिर, क्या है वजह

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement