Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा के जख्मों पर नमक छिड़केगा अभिमन्यु, फिर उलझेगी रिश्तों की डोर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीप आने वाला है। अक्षरा-अभिमन्यु के शो छोड़ने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ के शो छोड़ने की खबरों पर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन देखने को भी मिल रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 03, 2023 16:11 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Abhimanyu will sprinkle salt on Akshara wounds then the strings of relati- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दर्शकों को लंबे समय से एंटरटेन कर रहा है। शो जब से शुरु हुआ है तब से कई लीप देखने को मिले हैं। अक्षरा-नैतिक और कार्तिक-नायरा के बाद लोगों को अब अक्षरा और अभिमन्यु की जोड़ी भी बहुत पसंद आ रही है, लेकिन अब इस शो में अक्षरा और अभिमन्यु की जोड़ी, जिन्हें फैन #Abhira के नाम से जानते हैं। उनके बीच शानदार लव केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। आज के शो में बहुत कुछ धमाकेदार देखने को मिलने वाला है। 

फिर उलझेगी रिश्तों की डोर

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा की अक्षु-अभी धीरे-धीरे एक-दूसरे के करीब आने रहे हैं। अक्षरा-अभिमन्यु में फिर एक बार जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलने वाली है। इस लड़ाई की वजह बनेगी एक छोटी सी घटना, जिसमें अभिमन्यु अपनी एक्स वाइफ अक्षरा की जान बचाने की कोशिश करता दिखाई देता है। आज के एपिसोड में कई मसालेदार चीजें देखने को मिलने वाली है। 

अबीर और अभिमन्यु की मस्ती 
आज के एपिसोड में दिखाया गया है कि अभिमन्यु और अबीर की बॉन्डिंग दिन-ब-दिन अच्छी होने लगती है। अबीर धीरे-धीरे अभिमन्यु को अपना पिता समझना शुरू कर देता है। स्पॉयलर वीडियो में दोनों को एक फंक्शन में साथ में परफॉर्म करते देखाया गया है। इस फंक्शन में दोनों का परिवार भी आता हैं और फिर फंक्शन से निकलने के बाद कुछ ऐसा होगा कि अक्षरा-अभिमन्यु का रिश्ता फिर बदल जाएगा।

अक्षु को बचाएगा अभिमन्यु
अक्षरा के हाथ से अबीर की ट्रॉफी गिर पड़ेगी, जिसे उठाने के लिए जब वह झुकेगी तभी सामने से एक तेज रफ्तार से कार उसकी तरफ आती दिखाई देगी। अक्षरा उस गाड़ी को नहीं देख पाती है। हालांकि अभिमन्यु समझ जाता है कि अक्षरा किसी परेशानी में है और वह भाग कर अक्षु के पास जाता है। अभिमन्यु-अक्षरा को बचाने के बाद उसे डांटना शुरू कर देगा और सभी लोग दोनों को देखकर हंसने लगते हैं। 

ये भी पढ़ें-

उमराह कर लौटी राखी का बदला लुक, ये अभिनेत्रियां भी छोड़ चुकी हैं ग्लैमरस अवतार

khatron ke khiladi 13 में इस कंटेस्टेंट ने स्टंट के दौरान पकड़ लिया अपना सिर, क्या है वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement