Sunday, April 28, 2024
Advertisement

उमराह कर लौटी राखी का बदला लुक, ये अभिनेत्रियां भी छोड़ चुकी हैं ग्लैमरस अवतार

राखी सावंत हाल ही में अपना पहला उमराह करके मुंबई वापस आई हैं। वहां से आते ही उनका लुक बदल गया है। ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी अपने ग्लैमरस लुक को अलविदा कह चुकी हैं ।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 03, 2023 14:59 IST
Rakhi sawant- India TV Hindi
Image Source : DESIGN उमराह कर लौटी राखी का बदला लुक

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। राखी लंबे वक्त से पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बीते कई महीनों से एक्ट्रेस और उनके पति आदिल खान दुर्रानी के बीच विवाद चल रहा है। आदिल पर राखी ने कई आरोप लगाए जिसके बाद वो जेल चले गए थे लेकिन, अब हाल ही में वो बाहर आ गए हैं। जेल से बाहर आते ही आदिल लगातार राखी पर कई इल्जाम लगा रहे हैं। वहीं इन सब तू तू मैं मैं के बीच राखी अपनी पहला उमरा कर के आईं। इसके बाद वो अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं। उमरा के बाद राखी का अंदाज काफी बदल गया है और वो अबाया में नजर आती हैं , जिसके बाद उनके फैंस को यही लग रहा है कि राखी ने अपना ग्लैमरस लुक छोड़कर अब अबाया को अपना लिया है।

देखिए कौन - कौन सी एक्ट्रेसेज अपने ग्लैमरेस लुक को कह चुकी हैं अलविदा 

लेकिन आपको बता दें कि राखी पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने ग्लैमरेस लुक्स और स्टाइलिश अंदाज़ को छोड़ा है। इससे पहले भी कई ऐसी एक्ट्रेसेज रही हैं जो कभी अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का पारा चढ़ाए रखती थीं। लेकिन अब इनकी काया पलट इस कदर हुई है कि ये जब भी नज़र आती हैं ‘बुर्का’ में ही दिखती हैं। अपने चेहरे को ये इस कदर ढ़क लेती हैं कि इन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाए। देखिए कौन - कौन हैं इस लिस्ट में शामिल।

सना खान 

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल सना खान अब सैय्यद सना खान बन चुकी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए ऐलान किया था कि वह ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ रही हैं। सना खान ने सूरत के रहने वाले बिजनेसमैन और मौलवी मुफ्ती अनस के साथ निकाह कर लिया है। सना खान ने खुद को किस हद तक बदल लिया है ये अंदाज़ा आप उनकी पहले और अबकी तस्वीरों से लगा सकते हैं।बुर्के के पीछे छुपी सना पब्लिक एरिया में अपने चेहरे और सिर को भी नकाब से इस कदर ढ़क लेते ही हैं कि उनकी सिर्फ दो आंखे ही दिखती हैं। कभी फिल्मों और तस्वीरों में जमकर एक्सपोज़ किया करती थीं सना खान। लेकिन अब मजहब की राह पर चलते हुए सना ने ग्लैमर का त्याग कर दिया है। 

वीना मलिक

बॉलीवुड और पाकिस्तानी फिल्मों की एक्ट्रेस हैं वीना मलिक। एक वक्त था जब वीना सुर्खियों में छाए रहने के लिए अक्सर बोल्ड लुक में नजर आती थीं। लेकिन अब वीना अक्सर चेहरा छिपाए दिखती हैं। 

जायरा वसीम

‘दंबग’ स्टार जायरा वसीम भी मजहब की राह पर चलते हुए बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी हैं। जायरा भी अब हिजाब पहने दिखती हैं। 

मोनिका

Monica

Image Source : DESIGN
साउथ फिल्मों की अभिनेत्री मोनिका

साउथ फिल्मों की अभिनेत्री मोनिका कभी संसेश्नल लुक्स के लिए तारीफें बटोरती थी। लेकिन 2014 में मोनिका ने पब्लिकली अनाउंस किया था कि वह इस्लाम कुबूल कर चुकी हैं। इस्लाम कुबूल करने के बाद मोनिका ने अपना नाम एम.जी.रहिमा रख लिया था। और अब वो अक्सर हिजाब पहने ही दिखती हैं।

 

 

खत्म हुईं सनी देओल-शाहरुख खान की दूरियां, आमिर खान से भी सालों बाद मिटे गिले- शिकवे

चिल्ला क्यों रहे हो?' पैपराजी पर भड़के शाहिद कपूर, जानिए ऐसा क्या हुआ जो इस तरह गुस्से में लाल- पीले हुए एक्टर

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement