Friday, May 10, 2024
Advertisement

फिर शुरू हुई रुबीना दिलैक की प्रेग्नेंसी पर चर्चा, Video में साफ नजर आया बेबी बंप

Rubina Dilaik Pregnancy: रुबीना दिलैक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रुबीना दिलैक का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। रुबीना दिलैक की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 03, 2023 23:32 IST
Rubina Dilaik confirms her pregnancy baby bump clearly visible in latest video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rubina Dilaik

Rubina Dilaik Pregnancy: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बीते कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर इस तरह छाई हुई है कि लोग आए दिन उनके फोटो-वीडियो शेयर कर उनके प्रेग्नेंट होने का दावा करते हैं। हाल में उन्हें मैटरिनिटी क्लिनिक के बाहर पति अभिनव शुक्ला संग स्पॉट किया गया था और इसके बाद रुबीना का बेबी बंप जन्मदिन के एक वीडियो में देखा गया था। इन सबके बाद से लोग उनके प्रेग्नेंट होने का दावा कर रहे है। वहीं अब रुबीना दिलैक की लेटेस्ट वीडियो ने प्रेग्नेंसी की खबर को कंफर्म कर दिया है। इस वीडियो में रुबीना दिलैक का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

रुबीना दिलैक का दिखा बेबी बंप

रुबीना दिलैक की लेटेस्ट वीडियो में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है, जिसे देखकर फैंस उन्हें बधाई देने लगे हैं। कुछ दिन पहले रूबीना ने अपने अमेरिका टूर की एक वीडियो यूट्यूब ब्लॉग पर देखी गई थी। जहां उन्होंने अमेरिका टूर की शुरुआत से लेकर लस्ट डे तक की वीडियो शेयर की थी। रुबीना दिलैक की लेटेस्ट वीडियो में जब एक्ट्रेस अमेरिका के लिए फ्लाइट में चढ़ीं तो तब उन्हें ऊपरी कैबिनेट पर बैग रखते हुए देखा गया। उसी वक्त उनका बेबी बंप भी देखा गया। 

रुबीना दिलैक की प्रेग्नेंसी
रुबीना दिलैक का बेबी बंप बैग रखते वक्त साफ नजर आ रहा था। उन्होंने सफेद कलर के टॉप में देखा गया है, जिसके ऊपर उन्होंने श्रग पहना हुआ था। अबी तक रुबीना दिलैक और उनके परिवार की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। इस बात से इतना तो साफ है कि वह अपनी प्रेग्नेंसी को सुर्खियों से दूर रखना चाहती है। 

रुबीना दिलैक का वर्कफ्रंट
रुबीना दिलैक 'बिग बॉस 14' की विनर रह चुकी हैं। बात दें कि रुबीना ने अपने करियर की शुरुआत 'छोटी बहू' से की थी। फिर वह 'पुनर्विवाह' और 'शक्ति' समेत कई सीरियल्स में नजर आईं। वह 'झलक दिखला जा 10' और 'खतरों के खिलाड़ी 12' में भी नजर आ चुकी है। 

ये भी पढ़ें-

Yaariyan 2: एसजीपीसी कमेटी की शिकायत पर एक्टर मीजान जाफरी ने मांगी माफी, विवादित सीन्स भी हटाए

AskSRK में यूजर के सवाल पर भड़के शाहरुख खान, 'जवान' की फेक एडवांस बुकिंग को लेकर हेटर्स को दिया करारा जवाब

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई का बार्बी लुक देख, फैंस ने कहा- इंडियन बार्बी डॉल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement