Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु-अक्षरा की जिंदगी में मची खलबली, जन्माष्टमी के जश्न में होगा जबरदस्त बवाल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में एक नया मोड़ आने वाला है, जिसके बाद अभिमन्यु-अक्षरा की जिंदगी में नया हंगामा होने वाला है। शो इन दिनों सोशल मीडिया पर आने वाले जनरेशन लीप को लेकर चर्चा में बना हुआ है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 04, 2023 16:58 IST
 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai shocking twist come in Abhimanyu Akshara life janmashtami 2023 celebrati- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Janmashtami Celebration:  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में आ रहे नए मोड लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं, जिसके कारण यह शो टीआरपी लिस्ट में धूम मचा रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जनरेशन लीप को लेकर चर्चा में बना हुआ है। अपकमिंग एपिसोड में आज जन्माष्टमी के जश्न की तैयारी देखने को मिलने वाली है। इस जश्न के बीच कुछ ऐसा होगा, जिसकी वजह से अक्षरा के चेहरे का रंग उतर जाएगा और यह देखकर अभिमन्यु दुखी हो जाएगा। अभिमन्यु-अक्षरा को खुश करने के चक्कर में ऐसी गलती कर देता है, जिस पर अक्षु भड़क जाती है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है का टीआरपी लिस्ट में जलवा 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जहां इन दिनों अक्षरा-अभिमन्यु के शो छोड़ने को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है, जिसकी वजह से शो को टीआरपी और रेंटिग लिस्ट में जबरदस्त फायदा मिल रहा है। हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ के शो छोड़ने की खबरों पर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन देखने को भी मिल रहे हैं। अभी तक लीप और अक्षरा-अभिमन्यु के शो छोड़ने को लेकर मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

अभिमन्यु-अक्षरा की लड़ाई 
अभिमन्यु के मुंह से छह साल पहले की बात सुनकर अक्षरा चौक जाएगी। वह कहेगी, 'मुझे लगा था कि हम आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन मैं गलत सोचती थी। हमारे बीच कुछ नहीं बदला है और न कुछ बदलेगा।' अक्षरा के दिमाग में अभिमन्यु की ही बातें घूमती रहेंगी। वह घर में फूट-फूटकर रोने लगेगी। अगले दिन जब हर कोई जन्माष्टमी की तैयारियों में व्यस्त होगा तब अभिमन्यु-अक्षरा से माफी मांगने की कोशिश करेगा,लेकिन अक्षरा-अभिमन्यु से सीधे मुंह बात तक नहीं करेगी।

अभिमन्यु-अक्षरा की जिंदगी में मची खलबली
आज के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलने वाला है कि कुछ लोग अक्षरा के विधावा पर सवाल करेंगे, जिसके बाद परिवार के सभी लोग घर में आए मेहमानों के साथ बहस करने वाले हैं। अक्षरा गुस्से में वहां से चली जाएगी और अभिमन्यु भी उसे दुखी देखकर उसके पास जाएगा। वह अक्षरा को खुश करने की कोशिश करेगा पर जाने अनजाने वह में फिर गलती कर देता है, जिसकी वजह से अक्षु उस पर भड़क जाती है और कहती है कि तुम्हें तो मौका चाहिए मेरी पुरानी बातों को याद दिलाकर हर्ट करना। अभी उसे समझने की कोशिश करता है कि ऐसा कुछ नहीं है। पर वह बिना सुने वहां से चली जाती है। 

जन्माष्टमी के जश्न में होगा जबरदस्त बवाल
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। शो में आगे दिखाया जाएगा कि अक्षरा और अभिमन्यु अपने-अपने रास्ते अलग कर लेंगे, लेकिन जन्माष्टमी के जश्न में एख बार फिर से दोनों अपनी लड़ाई भूल कर एक-दूसरे के दोस्त बन जाते हैं। अबीर और रूही राधा-कृष्ण बन खूब धमाल मचाते हैं। परिवार में जश्न के बीच अभिमन्यु-अक्षरा के बीच पिर से पुरानी बातों को लेकर मनमुटाव देखने को मिलता है। 

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13 में अब्दु रोजिक की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही लगा दी ऐश्वर्या शर्मा की क्लास

फिर शुरू हुई रुबीना दिलैक की प्रेग्नेंसी पर चर्चा, Video में साफ नजर आया बेबी बंप

Yaariyan 2: एसजीपीसी कमेटी की शिकायत पर एक्टर मीजान जाफरी ने मांगी माफी, विवादित सीन्स भी हटाए

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement