A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी बाप-बेटे की जोड़ी! अमिताभ संग काम करेंगे अभिषेक बच्चन

एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी बाप-बेटे की जोड़ी! अमिताभ संग काम करेंगे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडोज 2' (Breathe Into The Shadows 2) को दर्शक पसंद कर रहे हैं।

abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BACHCHAN अमिताभ संग काम करेंगे अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडोज 2' (Breathe Into The Shadows 2) अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सीरीज में अभिषेक की एक्टिंग की दर्शक तारीफ कर रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अभिषेक बच्चन हिट हो चुके हैं। दर्शकों को अब जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलने वाली है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने इस बात का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: मां बनने के बाद Alia Bhatt के चेहरे पर आया ग्लो, लिटिल प्रिंसेस को गोद में लिए दिखे रणबीर कपूर

जब अभिषेक बच्चन से उनके और अमिताभ के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया तो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कहा की उनके साथ काम करना में पसंद करूंगा। आखिरी बार हमने फिल्म 'पा' में साथ काम किया था। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने आगे कहा कि मुझे उनके साथ काम करने में अच्छा लगता है और बहुत सीखने को भी मिलता है। अभिषेक ने बताया कि एक प्रोजेक्ट लंबे समय से पेंडिंग है।

'Uunchai' के प्रीमियर पर छा गए 'प्रेम', राजश्री प्रोडक्शन के साथ Salman Khan ने की अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट

बता दें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  की जोड़ी फिल्म ‘पा’, ‘सरकार’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ और फिल्म ‘बंटी और बबली’ में नजर आई थी। फिल्म ‘बंटी और बबली’ में तो दोनों के साथ ऐश्वर्या राय भी थीं। जिनके साथ अमिताभ और अभिषेक का गाना सुपरहिट रहा था। अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह आर बाल्की की फिल्म 'घूमर' में सैयामी खेर के साथ नजर आएंगे। वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' का 14वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। अमिताभ की फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) कल यानी 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ और फिल्म 'गुडबाय' में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आए थे।

Jacqueline Fernandez को होगी जेल या मिलेगी बेल, अदालत ने फैसला सुरक्षित रखा

Latest Bollywood News